BiG News – पटना में रफ्तार का कहर, ट्रैक्टर ने 7 साल के मासूम को रौंदा, मौत से मचा कोहराम

1

पटना Live डेस्क। राजधानी में लापरवाह वाहन चालकों की वजह से अमूमन हर वक्त आमआदमी की ज़िंगदी पर खतरा मंडराता प्रतीत हो रहा है। इसी क्रम में एक लापरवाह ट्रैक्टर ड्राइवर ने 7 साल के मासूम बच्चे को बुरी तरह से रौंद दिया है। इस कारण मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के ताजपुर इलाके की है। घटना के बाद से स्थानिय लोगो का गुस्सा फूट पड़ा है। मौके पर मौजूद लोग जमकर हंगामा कर रहे हैं। वही लोगो ने अगजनी कर सड़क पर शव रख कर हंगामा किया।  बच्चे की डेड बॉडी को पुलिस उठाना चाह रही है, लेकिन गुस्साए लोग पुलिस को रोक रहे हैं। इस कारण पुलिस को मौके पर हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा।
मिली जानकारी के अनुसार ताजपुर में ही सेराज अपने परिवार के साथ रहते हैं। सेराज का 7 साल का बेटा अब्बास घर के पास में ही खेल रहा था। उसी बीच बेहद तेज रफ्तार से जा रहे एक मिट्टी लेजा रहा एक ट्रैक्टर बेकाबू हो गया और बच्चे को रौद डाला। इलाके के लोगों का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक ने शराब पी रखी है। नशे के हालत में होने के कारण ही उसने इस घटना को अंजाम दिया है।

घटना के बाद ट्रैक्टर ड्राइवर को लोगों ने पकड़ लिया जो फुलवारी शरीफ थाना हाजत में है। इसी बीच लोगों का आरोप है कि ट्रैक्टर का मालिक भी मौके पर पहुंच गया और भीड़ का रौद्र रूप देखकर वहाँ से खिसक गया। इसी कारण लोगों का गुस्सा और बढ़ गया। वही गुस्साए लोगों को फुलवारी थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस अधिकारी समझाने का काम कर रहे है। एहतियातन फिलहाल काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद है।

Loading...