बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Breaking Exclusive(वीडियो)पटना में रफ्तार का कहर एसयूवी ने 6 को रौंदा, मचा कोहराम, बायपास जाम

पटना में रफ्तार का कहर एसयूवी ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर,भागने के क्रम में आधा दर्जन लोगों को रौंदा, 2 लोगो की मौत अन्य घायल बेहद गंभीर हालत में निजी अस्पताल में इलाजरत,वाहनों में गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़

1,411

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में एक बार फिर रफ़्तार का कहर बरपा है।बेलगाम रफ्तार से दौड़ती हुंडई की क्रेटा ने कंकड़बाग थाना क्षेत्र के रामलखन पथ जो बायपास से जुड़ा है पर पहले एक स्कूटी सवार को जोरदार टक्कर मारी तदुपरांत भागने के क्रम में सड़क किनारे चाय की दुकान में खड़े लोगो को रौंद दिया और फिर खुद भी नियंत्रण खोकर गाड़ी को ड्राइवर ने सड़क किनारे एक अस्थायी ढांचे से ठोक दिया। कार में 2 लोग सवार थे। पहले आप घटना का अनकट वीडियो देखें

राजधानी पटना में तेज रफ्तार कार ने एक बार फिर कहर बरपाया है। राम कृष्णा नगर थाना के न्यू बाईपास रोड पर तेज रफ्तार से जा रहे कार ने मॉर्निंग वाकिंग करने वाले एवं कई राहगीरों को कुचल दिया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहा सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

वही मृतकों में चांगड निवासी 60 वर्षीय कृष्णा राय, रामकृष्ण नगर के सोरमपुर निवासी स्वास्थ्य विभाग से रिटायर 65 वर्षीय कर्मचारी की मौत हो गयी और एक अन्य भी शामिल है। जबकि घायलों में स्थानीय सोरंग पुर निवासी निवासी छोटन कुमार व धीरज कुमार समेत एक अन्य घायल है। वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने कार को घेर कर दो लोगों को बंधक बनाकर धक्का मुक्की करने लगे पर बीच बचाव कर किसी तरह दोनों को मंदिर में लॉक कर दिया गया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह करीब साढ़े पांच बजे के आसपास स्थानीय लोग बाईपास किनारे मॉर्निंग वॉक करने निकले थे। तो कुछ लोग सड़क किनारे चाय पी रहे थे। इसी बीच अचानक बिहार नम्बर की एक ह्युंडई कम्पनी की कार (BR01DB-6001) बेहद तेज रफ्तार से रामलखन पथ की ओर से आई और सड़क पर गुजर रहे एक स्कूटी से टक्कर मार दी फिर भागने के क्रम एक साइकल वाले को टक्कर मारी और फिर ड्राइवर ने पूरी तरह नियंत्रण खो दिया नतीजतन कार ने 6 लोगो को रौंद डाला। घटना के बाद कोहराम मच गया।

इधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची राम कृष्णा नगर थाना पुलिस बंधक बने लोगों को छुड़ाने पहुंची तो उग्र लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। उग्र लोगों के हमले में पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गया। किसी तरह पुलिस बंधक बने कार सवार दो लोगों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस ने एक मंदिर लेकर गई तब जाकर उनकी जान बची।

इधर स्थानीय लोगों की मदद से घायलों का इलाज के लिए आसपास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में मौके पर रामकृष्णानगर ,जक्कनपुर, कंकड़बाग पत्रकार नगर समेत आसपास के कई थानों की पुलिस पहुच गई है। आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम हटाया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Comments are closed.