बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Super Exclusive (Live Video)बेलगाम रफ्तार से दौड़ाती कार बेकाबू होकर पोल से टकराई उड़े परख्च्चे

104

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना कि सड़कों पर तेज व बेलगाम रफ्तार से गाड़ियों को दौड़ने का शगल (शौक़) रुकने का नाम नही ले रहा है।अमूमन रोज़ ब रोज़ सड़क हादसों के बावजूद स्पीड के थ्रिल से लोगो का मोहभंग नही हो रहा है। इसी क्रम में अभी अभी राजधानी के गांधी मैदान के मोना सिनेमा हॉल के सामने सड़क पर बेलगाम रफ्तार से दौड रही एक कार की बिजली के खंभे से भीषण टक्कर हो गई।

                  टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि न केवल कार के परख्च्चे उड़ गए बल्कि उसका एक पहिया भी टूट कर अलग होगया और कार पलटकर सड़क पर तकरीबन 30-40 मीटर तक घिसटते हुए आगे बढ़ती रही। इस हादसे में कार चला रहे शख्स और उसके साथ रहा युवक टक्कर के बाद किसी तरह कार से निकले और तुरंत ही कार से दूर हट गए। हादसे के तुरंत बाद पुलिसवाले फौरन कार के समीप पहुच गए।आप खुद दुर्घटना के तुरंत बाद का वीडियो (video) देखिए और अंदाज़ा लगाइए टक्कर कितनी जबरदस्त हुई होगी….
                      वही,घटना के बाबत प्रत्यक्षदर्शियों का कहना रहा कि दुर्घटनाग्रस्त कार ड्राइव कर रहा शख्स कार को लगभग 100-120 की स्पीड में दौड़ा रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है रफ़्तार की वजह से कार से नियंत्रण छूट जाने से कार लहराते हुए पूरी स्पीड में पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी आसपास सरकारी बिल्डिंगों में सो रहे कई लोगो की नींद खुल गई। वही, घटना के वक्त कार में सवार दो लोगो के सवार होने की लोगो द्वारा पुष्टि की गई। साथ ही कुछ चश्मदिदों का कहना रहा कि कार में सवार दोनो युवक टक्कर के बाद जख़्मी हुए पर जैसे तैसे फौरन कार से निकले और कारगिल चौक की तरफ तेज कदमो से चलते बने। 
वही, दुर्घटना की सूचना पर ट्रैफिक पुलिस पहुची और दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की सहायता से पास ही स्थित यातायात थाना लेकर चली गई ताकि अग्रतर कानूनी प्रक्रिया की जा सके।

Comments are closed.