BiG News (वीडियो) औरंगाबाद में स्कूली बच्चो से भरी बस सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई, 2 मरे दर्जनों घायल

106

#रोहतास जिले राजपुर प्रखंड स्थित उर्दू मध्य विद्यालय मंगरौलिया के बच्चो और शिक्षकों से भरी थी बस
# बोधगया परिभ्रमण कर लौटने के दौरान हुआ हादसा
#बस का ड्राइवर बेहद तेज रफ्तार में दौड़ा रहा था बस

पटना Live डेस्क। बिहार के औरंगाबाद जिले में स्कूली बच्चे और शिक्षकों से भरी बस के दुर्घटना ग्रस्त होने की खबर है। मिल रही जानकारी के अनुसार बस में  रोहतास जिले राजपुर प्रखंड स्थित उर्दू मध्य विद्यालय मंगरौलिया के बच्चे और शिक्षक सवार थे। दरअसल स्कूल के 60 बच्चे और शिक्षकों का समूह मुख्यमंत्री बिहार दर्शन योजना के तहत शैक्षणिक परिभ्रमण खातिर बोधगया गए थे। बोधगया परिभ्रमण के बाद लौटने के दौरान ड्राइवर बेहद तेज रफ्तार बस को भगा रहा था। औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 2 पर जोगिया के समीप बस ड्राइवर ने बस पर से अपना नियंत्रण खो दिया और बस सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई।

                           इस भीषण टक्कर में बस के आगे वाले हिस्सें के परख्च्चे उड़ गए। वही इस भीषण सड़क हादसा में बस में आगे बैठे 2 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई है। वही बस में सवार दर्जनों बच्चे और शिक्षक घायल हो गए है। दुर्घटना के बाद चीखों पुकार मच गई। दर्द से बिलखते बच्चों की कातर आवाज गुजने लगी। सड़क पर मौजूद लोग मदद को दौड़े।                       

                            वही, सड़क दुर्घटना की खबर पाकर बारुण थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और सभी को घायल को आनन फानन में सदर अस्पताल भर्ती करवाया। वही बच्चों से भरी बस के हादसे का शिकार होने की खबर पाकर अनुमंडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार ,एसडीपीओ अनूप कुमार, समेत अन्य प्रशासन से जुड़े  अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए चिकित्सको को हर संभव बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया। वही दूसरी तरफ इस हादसे में बस में सवार बच्चों समेत तकरीबन 14 लोगो की गंभीर स्थिति सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज खातिर रोहतास जिले जमुहार के ओल्ड जीटी रोड पर स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

वही, बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलने के बाद बस में सवार बच्चों और शिक्षकों के परिजनों का सदर अस्पताल पहुचा जारी है।

Loading...