बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking-पटना में रफ्तार का कहर बाइक टकराई डिवाइडर से पति पत्नी बच्चे सहित तालाब में गिरे,मचा कोहराम

परीक्षा देने आए छात्रों ने बहादुरी दिखाते हुए ने पति पत्नी को किसी तरह मौफ़लर जोड़ जोड़ कर निकाला, बच्चे की तलाश जारी, घुप्प अंधेरे में पुलिस और पब्लिक लाचार, SDRF को किया गया फ

727

पटना Live डेस्क।राजधानी पटना में इस वक्त बड़ी खबर दानापुर से मिल रही है। जहाँ बाइक सवार एक शख्स अपनी पत्नी और ढाई साल के बच्चे संग अपनी पैशन प्रो बाइक से कही जा रहा था। बाइक सवार शख्स में शराब का सेवन किया हुआ है। नशे में बहुत तेज रफ्तार से बाइक चला रहा था। इसी बीच बाइक दानापुर के लेखानगर पुल पर जा पहुची तभी उसने बाइक ओर नियंत्रण खो दिया औरबाइक डिवाडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार जबरदस्त थी कि पति पत्नी और उनका ढाई साल का बच्चा पुल से उछलकर सीधे साइड में मौजूद तालाब में गिर गए। टक्कर की भीषण आवाज सुनकर कुछ स्थानिए लोग दौड़े तो देखा कि सड़क पर महज एक बाइक पड़ीं है। चुकी चहु ओर घुप्प अंधेरा था कुछ दिखाई नही दे रहा रहा था। इसी बीच एक आवाज सुनाई दी जो मदद की गुहार लगा रही थी, लोगो का ध्यान उधर गया और सभी उसी ओर दौड़ पड़े तो देखा कि बगल के तालाब में हलचल है पर कुछ दिखाई नही दे रहा था।

ख़ैर तबतक हल्ला गुल्ला और शोर सुनकर कुछ लड़के भी उधर दौड़े, दरअसल ये लड़के अन्य जिलों से परीक्षा में शामिल होने आए है। हालात की गंभीरता को देखते हुए इन लड़को ने मौफ़लर जोड़ जोड़ कर किसी तरह अदम्य साहस और बहादुर के बल पर पत्नी और पति को किसी तरह अंधेरे के बावजूद मोबाइल की रौशनी में लगभग 20 फिट गहरे पानी से निकाल लिया है।लेकिन दंपति के ढाई साल के मासूम बच्चे की अब भी तलाश जारी है।

इसी बीच घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुच गई है। लेकिन घुप्प अंधेरे में पुलिस और पब्लिक तमाम साहस के बावजूद लाचार है। बच्चे खातिर माँ तड़प रही है पर अथाह पानी रात का समय सभी लाचार है। SDRF को फोन कर दिया गया है। सैकड़ो लोग घटना स्थल पर मौजूद है एसडीआरएफ दस्ते का इंतजार कर रहे है।

 

Comments are closed.