दुस्साहस – राजद विधायक के रिश्तेदार ने राजधानी पटना में बीच सड़क “एसपी” के सामने ही उनके बॉडीगार्ड की कर दी जमकर धुनाई

88

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना की सड़कों पर अपराधियों और दबंगो का किस कदर बोलबाला है इसकी गवाह स्वयं एसपी अनुसुइया रणसिंह बनी है।जब नशे में धुत्त एक राजद विधायक के बेहद करीबी रिश्तेदार ने गुंडागर्दी करते हुए, एसपी के सामने ही उनके बॉडीगार्ड को धुन दिया। मिली जानकारी के अनुसार पटना के आनंदपुरी इलाके के मोहन स्वीट्स के पास बीच सड़क पर तकरीबन 15-20 मिनट तक बॉडीगार्ड और दुःसाहसी बदमाशों के बीच बकझक और मारपीट हुई,लेकिन इस दौरान कोई पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी दूर दूर तक नजर नहीं आई।

आईपीएस अधिकारी ने पहले सोचा कि मामला सामान्य है,बदमाश उन्हें बैठा देख भाग जाएंगे,लेकिन बदमाशों पर कोई असर नहीं पड़ा। मामला बढ़ता देख अनुसुइया ने पटना पुलिस के अधिकारियों को फोन लगाना शुरू किया। जानकारी मिलने के बाद एसके पुरी के थानेदार ने मौके पर पेट्रोलिंग पार्टी को भेजा, लेकिन खुद नहीं गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शराब के नशे में धुत निशांत यादव को एक बाइक के साथ गिरफ्तार किया,जबकि दूसरा फरार हो गया।

                  गौतम के बयान पर निशांत और उसके दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच में युवक के अत्यधिक शराब पीने की पुष्टि हुई है। पता चला है कि निशांत राजद विधायक के करीबी का रिश्तेदार है और मुजफ्फरपुर का रहनेवाला है। घटना से अचंभित एसपी खुद थाने पहुंचीं। जैसे ही वे थाने पहुंचीं उनके मोबाइल पर राजद विधायक का फोन आना शुरू हो गया। इस बीच थाने में निशांत यादव से उसके साथी और घटना के कारण की पूछताछ की जाती रही,लेकिन वह इतने अधिक नशे में था कि कुछ बोल नहीं पा रहा था।

इधर एसपी अनुसुइया ने कहा विधायक जी ने मुझे पैरवी के लिए फोन किया था। एसपी अनुसुइया ने बताया कि वे देर रात दफ्तर से काम निपटाकर आवास लौट रही थीं। इसी बीच नशे में धुत दो बाइक सवार युवक उनकी गाड़ी से टकराते टकराते बचे। मोहन स्वीट्स के पास दोनों ने बाइक रोक दी और गाड़ी चला रहे उनके बॉडीगार्ड से गाली-गलौज करने लगे। निशांत उसे पीटते हुए कहने लगा तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरी गाड़ी को ओवरटेक करने की। इस पर गौतम ने कहा भी कि अंदर एसपी मैडम बैठी हुई हैं। दोनों ने बॉडीगार्ड से कहा कि मैडम को कहो बाहर निकलें।

 

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि मुझे किसी विधायक ने फोन नहीं किया है। कानून को जो भी हाथ में लेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बॉडीगार्ड के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है और फरार बदमाश को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Loading...