बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिहार में हो सकता है कुछ बड़ा, रेलवे और पुलिस को किया गया अलर्ट

305

पटना Live डेस्क। नक्सलियों के स्थापना दिवस सप्ताह 21 से 28 सितंबर को लेकर पुलिस मुख्यालय ने बिहार के प्रभावित जिलों को अलर्ट किया है। साथ ही, रेलवे को भी सतर्क रहने को कहा गया है। मुख्यालय के अनुसार इस दौरान नक्सली हिंसक घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं। जिलों को भेजे गए अलर्ट में कहा गया है कि इस दौरान नक्सली रेलवे के साथ-साथ अन्य सरकारी प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं। ऐसे में पुलिस को सतर्क और जरूरी कार्रवाई के लिए तैयार रहने को कहा गया है।
दरअसल, नक्सली सप्ताह व स्थापना दिवस को लेकर पुलिस मुख्यालय ने नक्सल प्रभावित जिलों को अलर्ट जारी किया है। साथ ही रेलवे को भी सतर्क रहने को कहा गया है। मुख्यालय के अनुसार इस दौरान नक्सली हिंसक घटनाओं का अंजाम दे सकते हैं। जिसके मद्देनजर जिलों को अलर्ट रहने को कहा गया है।
पुलिस मुख्यालय ने बताया कि इस दौरान नक्सली रेलवे के साथ-साथ अन्य सरकारी प्रतिष्ठानों को निशाना बना सकते हैं। ऐसे में पुलिस को सतर्क और जरूरी कार्रवाई के लिए तैयार रहने की आवश्यकता है। मुख्यालय के अनुसार गया, जहानाबाद, रोहतास, नवादा और औरंगाबाद सहित कई जिले नक्सल प्रभावित हैं। ऐसे में विशेष सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। हाल के कुछ महीनों में नक्सलियों की गतिविधियां किसी ने किसी जिले से सामने आयी है।

Comments are closed.