बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Live Video-जंगलराज रिटर्न्स? राजधानी में सरेआम बीच सड़क धाय धाय देख बोले पटनाइट्स आरम्भ तो प्रचण्ड है!

एक ओर जहाँ नीतीश कुमार के नेतृत्व में राजभवन में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह अंतिम पड़ाव की ओर बढ़ रहा था वही दूसरी तरफ मुहर्रम जुलूस में शामिल एक शख्स सरेआम दिनदहाड़े फायरिंग की शुरुआत कर रहा होता है।

646

पटना Live डेस्क। बिहार में सियासी उठापटक के बीच नीतीश कुमार ने पुनः एक बार राजद नित 7 दलों के महागठबंधन संग सूबे की कमान बतौर मुख्यमंत्री संभाल लिया है। साथ ही राजद के अघोषत सुप्रीमों तेजस्वी यादव ने दूसरी बार उपमुख्यमंत्री पद ग्रहण किया है। उल्लेखनीय है कि लालू राबड़ी के 15 साल के शासन काल को जंगलराज की संज्ञा देने वाले नीतीश कुमार अब उसी राजद व लालू यादव के बेटे संग बिहार में सत्ता के भागीदार बन गए है। शपथ ग्रहण समारोह को मुक़र्रर बुधवार के दिन की शुरुआत बेहद सनसनीखेज रही दरअसल राजधानी में भीषण डकैती के दौरान निर्मम हत्या की खबर से हुई। रही सही कसर सत्ता के साझीदारों के बदलने से एक अलग ही किस्म की दबंगई के दर्शन होने लगे।

                    वही एक ओर जहाँ नीतीश कुमार आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले रहे थे तो वही दूसरी तरफ राजधानी में सरेआम दिनदहाड़े लंगरटोली चिकटोली अखाड़ा (मछुआटोली में) के गाजे बाजे के साथ निकले मुहर्रम जुलूस में अवैध हथियार से फायरिंग की जा रही थी। जुलूस में जिस तरह बेख़ौफ़ होकर असलहे से फायरिंग की जा रही थी उसको देखकर सड़क से गुजरने वाले और घनी आबादी वाले इस इलाके के अपने अपने घरों के छत पर खडे तमाशबिनों के आश्चर्य का ठिकाना नही था। मुहर्रम जुलूस में बेधड़क फायरिंग किए जाने के दौरान अपने घर की छत पर खड़े एक शख्स ने अपने मोबाइल से वीडियों शूट कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर न केवल वायरल हो गया है। बल्कि जदयू-राजद के नेतृत्व में बिहार की सत्ता पर काबिज़ हुई नई सरकार पर सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर न केवल जमकर तनक़ीद की जा रही है बल्कि बाकायदा लोग इसे जंगलराज रिटर्न्स क संज्ञा दे रहे है।

जुलूस में सरेआम धाय धाय के वायरल वीडियों को देखकर पटनाइट्स लगातार कमेंट कर रहे है साथ ही पूछ रहे है कि जंगलराज रिटर्न्स क्या?साथ ही पूछ रहे है कि क्या पटना जिला प्रशासन इस वायरल वीडियों पर कोई कार्यवाही करेगा या जबतक किसी को फायरिंग में गोली नही लग जाती प्रतीक्षा ही करता रहेगा?

Comments are closed.