बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – पटना पुलिस के सब इंस्पेक्टर सड़क पर निढाल होकर गिरे, सर्विस पिस्टल, मोबाइल और पर्स गायब, अस्पताल में भर्ती

34

पटना Live डेस्क। राजधानी में पदास्थित एक दरोगा चंद्र राय मरांडी का गायब सर्विस पिस्टल,मोबाइल और पर्स के गायब होने की खबर से पूरे महकमे में खलबली मच गई है। वही, दारोगा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गायब सरकारी असलहे की बरामदगी खातिर पुलिस टीम ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुट गई है। घटना स्थल के आसपास के मकानों दुकानों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाले जा रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार राजधानीे के बुद्धा कालोनी थाना नें पदस्थापित दारोगा चंद्र राय मरांडी अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद बाइक चलाते हुए अपने आवास की ओर चल पड़े। जैसे ही वो पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र के गोसाई टोला पहुचे अचानक अपना संतुलन खोकर बाइक समेत सड़क पर निढाल होकर गिर पड़े। गिरते ही मरांडी बेहोश हो गए। आसपास के लोगो ने इसकी जानकारी पाटलिपुत्र थाने को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया की दारोगा का सर्विस पिस्टल, मोबाइल और पर्स गायब है।

सड़क पर बेहोश दरोगा को पुलिस ने फौरन पास के ही एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। डॉक्टरों के अनुसार घायल दरोगा अभी भी बेहोशी की हालत में है।वही, खाकीवाले की सर्विस पिस्टल गायब होने की सूचना बाद पुलिस महकमे में खलबली पैदा कर दी हैं । वरीय पुलिस अधिकारी के आदेश पर आसपास के सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे है। वही पुलिस उक्त जख्मी दारोगा मरांडी के होश आने का इंतजार कर रही हैं, ताकि मामले के बाबत तमाम सवालों समेत उनका बयान लिया जा सके ? ताकि पता चल सके कि सब इंस्पेक्टर कैसे सड़क पर निढाल हुए?

वही, अबतक मिली जानकारी के अनुसार दारोगा मरांडी ने दीघा इलाके में किराये के मकान को अपना आवास बना रखा है। बुधवार की रात 10 बजे से थाने में बतौर ओडी अफसर उनकी ड्यूटी लगी हुई थी। वो ज्वाइन करने आ रहे थे।।इसी बीच उनका एक्सीडेंट हुआ या स्वय गिरपडे इसपर सपेन्स बरकरार है।

Comments are closed.