श्याम रजक ने लालू पर कमजोर व दलित समझकर अपमानित करने का लगाया आरोप ,छवि खराब करने को लेकर माफी मांगने को कहा

175

पटना Live डेस्क। सूबे में गुरुवार को भाजपा के सहयोग से नीतीश कुमार ने महज कुछ घंटों के अंदर ही बातौर मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण कर लिया है। लेकिन इसी दौरान सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के प्रमुख घटक जनता दल यूनाइटे के विधायक एवं पूर्व मंत्री श्याम रजक ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर सार्वजनिक रूप से उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाते हुए उन्हें माफी मांगने को कहा है।
बकौल श्याम रजक के राजद सुप्रीमो लालू यादव द्वारा रांची में संवाददाता सम्मलेन के माध्यम से एक गलत खबर की चर्चा कर मुझे गलत ढंग से परिभाषित किया गया है।मुझे कमजोर व दलित समझकर अपमानित करने का काम किया गया है।मैं लालू यादव से अपील करता हूँ कि वे अपने वक्तव्य के लिए सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगे,अन्यथा मैं उनके विरुद्ध क़ानूनी कार्रवाई करूँगा।
अपनी बातों को विस्तार देते हुए रजक ने पटना में कहा कि चारा घोटाले के एक मामले में अदालत के समक्ष पेशी के लिये रांची गये राजद सुप्रीमो ने वहां मीडिया से बातचीत के दौरान उन्हें दलित समझ कर मजाक उड़ाते हुए सार्वजनिक रूप से अपमानित किया। उन्होंने कहा कि बातचीत के दौरान लालू ने एक राष्ट्रीय निजी समाचार चैनल के द्वारा कथित रूप से किये गये स्टिंग ऑपरेशन की चर्चा करते हुए उनके एक वक्तव्य को लेकर सार्वजनिक रूप से अपमानित किया है। उन्होंने कहा कि वह पहले ही इस समाचार चैनल के प्रबंधन को इसके लिये कानूनी नोटिस भेज चुके हैं।

पूर्व मंत्री ने लालू यादव से इस मामले में माफी की मांग करते हुए कहा कि यदि वह ऐसा नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी । उन्होंने कहा कि श्री यादव ने जनता के बीच उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया है जिसे वह बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।

 

 

 

 

Loading...