बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – डबल मर्डर से सहमा आरा,अपराधियों ने मिठाई दुकानदार और उसके स्टाफ को मारी अन्धाधुन्ध कई गोलिया,मौत

28

- Advertisement -

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों की बंदूकों के शोले लगातार इंसानी की जान ले रहे है। बस बदल रहा है तो नाम और पता ओर अंज़ाम एक ही हो रहा है यानी खूंरेजी।इसी क्रम में मंगलवार को भोजपुर के शाहपुर थाना इलाके में आधा दर्जन अपराधी एक व्‍यवसायी व उसके कर्मचारी को गोलियों से भूनकर चले गए। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर टायर जलाकर जमकर बवाल किया। देर रात तक हत्‍या के आरोपित नगर पंचायत के पूर्व अध्‍यक्ष के पिता को पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है। वही, घटना के बाबत भोजपुर के प्रभारी एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि शुरूआती जांच में पूूर्व से चली आ रही रंजिश की बात सामने आ रही है।

मिठाई दुकानदार की कर्मचारी सहित हत्‍या

- Advertisement -

भोजपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत आरा-बक्सर एनएच-84 पर शाहपुर बड़ी मठिया के समीप स्थित एक मिठाई दुकान पर मंगलवार की रात व्‍यवसायी ज्योति कुमार गुप्ता और कर्मचारी छोटू महतो की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। दोनों को सिर समेत शरीर के अन्य भाग में तीन-चार गोलियां लगीं। हत्याकांड का आरोप शाहपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष वशिष्‍ठ प्रसाद उर्फ मंटू स्‍वर्णकार पर लगाया जा रहा है। खुरेजी के पीछे मिठाई के बकाए पैसे को लेकर पूर्व से चला आ रहा विवाद बताया जा रहा है। मृतक ज्योति कुमार गुप्ता की कपड़े की भी दुकान है। पुलिस ने देर रात आरोपित के पिता को हिरासत में लिया।

दुकान में घुसकर भून डाला

मंगलवार की रात दुकानदार ज्योति कुमार गुप्‍ता अपनी दुकान के कर्मचारी छोटू कुमार महतो के साथ दुकान पर ही थे। इस दौरान आरा-बक्सर हाइवे पर शाहपुर बड़ी मठिया के समीप दो अलग-अलग बाइक पर सवार आधा दर्जन हथियारबंद अपराधी आ धमके। उन्‍होंने गाड़ी से उतरकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से दुकानदार ज्योति गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, हमले में घायल कर्मचारी छोटू महतो ने इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

ताबड़तोड फ़ायरींग करते हुए फरार

घटना के बाद इंस्पेक्टर शम्भु भगत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे गए। लेकिन तब तक अपराधी इस बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले।

शव के साथ सड़क जाम, बवाल

इधर,शाहपुर बाजार में दोहरे हत्याकांड के बाद जनाक्रोश भड़क उठा। आक्रोशित लोगों ने शव के साथ आरा-बक्सर हाइवे को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान टायर जलाकर आगजनी भी की गई। सड़क पर उतरे लोग हत्यारों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। हत्या का आरोप शाहपुर के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष वशिष्‍ठ प्रसाद पर लगाया जा रहा है। घटना का कारण मिठाई के बकाए पैसे को लेकर पूर्व से चली आ रही अदावत को बताया जा रहा है।

- Advertisement -

Comments are closed.