Super Exclusive (वीडियो) सहरसा के SP साहब देखिये इस वीडियो को- डांसर हत्याकांड में आप जिनको ढूढने रहे है वो थानेदार साफ साफ दिखाई दे रहे है…

1

#डांसर हत्याकांड – शराब के अवैध कारोबार में किया था जिसको गिरफ़्तार उसी के घर शादी का भोज खाने पहुच गए सदर थानेदार

#थानेदार साहब बिना सूचना के थानाक्षेत्र से लगभग 50 किलोमीटर दूर सरकारी गाडी में बिना वरीय अधिकारियों को बताये पहुचे थे, जबकि नियम कुछ और कहते है।

#जबकि एसपी राकेश कुमार ने सोनवर्षा के थानेदार सुमन कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया जो घटना के वक्त 3 दिनों की छुट्टी पर थे।

पटना Live डेस्क। बीते 20 फरवरी को सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव मे इलाक़े के नामवर लोगो मे शुमार आशीष सिंह के बहन की शादी थी। चुकी नामवर और इलाकाई दबंग के घर ब्याह हो रहा था। जिले के तमाम नामवर, ख़ाकी और खादी  वालो को भी न्योता दिया गया था। तो शादी में कई पुलिसवाले भी शामिल हुए थे। वहीं इस समारोह में भाग लेने पहुचे अन्य पुलिस पदाधिकारी की पहुंचने की सूचना के बाद सहरसा एसपी राकेश कुमार ने इसकी जांच शुरू कर दी है। वही, बतौर एक जिम्मेदार न्यूज़ पोर्टल “पटना Live” लोकतंत्र के चौथे खम्भे का कर्तव्य निभाते हुए सहरसा के SP साहब को उनकी जांच में मदद करते हुए मय सुबूत बताने जा रहा है दिखाने जा रहा है कि कौन सा पुलिस पदाधिकारी शादी में मौजूद था।
खैर, उनके आवभगत की भी पूरी व्यवस्था की गईं थी। शादी समारोह में बारातियों समेत विशिष्ट मेहमानों खातिर शराब के तमाम ब्लेंड का भरपूर और जबरदस्त इंतजाम था। मनोरंजन खातिर जिले के बटराहा निवासी दिलीप यादव के नाइट स्क्रीन ऑर्केस्ट्रा का प्रबंध किया गया था। जिसकी मुख्य डांसर आकृति उर्फ मधु थी। जिसकी मौत फायरिंग में हुई थी। इसी क्रम में शुक्रवार को पटना Live ने अपने पाठकों से मकतूल डांसर की हत्या का Live फुटेज साझा किया था। देखे लिंक …

कौन है सिंह ब्रदर्स

चुकी शादी समारोह में डांसर की हत्या हुई है। यह जानना जरूरी है कि बारात किसके घर आई थी। बारात विराटपुर गांव के इलाके के दो नामवर सहोदर भाइयों अमित कुमार सिंह और आशीष कुमार सिंह के घर आई थी। सूत्रों का दावा है कि बड़े भाई अमित कुमार सिंह के बारे में बताया जाता है कि जिले में शराब के अवैध कारोबार का बड़ा खिलाड़ी है और बेहद रसूखदार है। तभी तो बताया जाता है कि आरोपित अमित सिंह पूर्व में सहरसा शहर के सदर थाना में शराब कारोबार के मामले में पकड़ा जा चुका है। बावजूद जिले के खादी और खाकी के कई नामवर उसके बहन की शादी में शिरकत कर रहे थे।

सबसे बडी आश्चर्यजनक खुलासा जो अब हम करने जा रहे है वो ये है कि विगत दिनों जिस सदर थाने ने अमित को शराब के अवैध कारोबार में गिरफ्तार किया था उसी थाने के वर्त्तमान थानेदार आर के सिंह शादी में उसकी मेहमान नवाजी का लुफ्त बिना किसी हिचक के उठाते दिखाई दिए … देखिये फिर आगे और खुलासे करते है।

Loading...