BiG News (वीडियो) बाढ़ थानेदार संजीत कुमार ने अपनी जान की परवाह किये बगैर नंगे पांव टाल से टेंट कारोबारी को गोली मारने वाले को दबोचा

865

पटना Live डेस्क। पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल के तहत बाहर गांव में टेंट व्यवसाई राधारमण को चार  बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर कई गोलियां मारी गई थी। जिन्हें बेहतर इलाज ख़ातिर पीएमसीएच भेजा गया था। वही घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस पहुची और मामले की  तफ़्तीश शुरू कर दी। वही बाढ़ थानेदार संजीत कुमार भी वारदात स्थल पर पहुचे और अपने मुखबिर नेटवर्क को एक्टिवेट करते हुए मामले के बाबत गांव में जानकारी इकट्ठा की तो उनकी आंखें चमक उठी। दरअसल उन्हें खुरेजी की घटना के पूछे का सच के बाबत अहम जानकारी मिल चुकी थी। अब बारी थी चिन्हित अपराधी की गिरफ्तारी की।

इसी बीच थानाध्यक्ष को अपने सूत्रों से जानकारी मिली खरेजी में शामिल एक अपराधी टाल क्षेत्र में स्थित हनुमान मंदिर के आसपास छिपा हुआ है। फिर क्या था मिली पुख्ता जानकारी को बाढ़ एएसपी लिपी सिंह को बताकर थानाध्यक्ष ने दिशा निर्देश मांगा। एएसपी का आदेश मिलते ही इंस्पेक्ट संजीत कुमार अपने सहयोगियों के साथ मिली जानकारी के आधार पर टाल क्षेत्र की ओर चल पड़े। बारिश का मौसम और टाला क्षेत्र की भयावहता और बढ़ा देती है।इंस्पेक्टर संजीत नंगे पांव अपने सहयोगियों के साथ नाव के सहारे किसी तरह टाल में  प्रवेश किया और अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों की मदद से पूरी निर्भीकता से तत्काल नाकेबंदी की और अपराधी को हनुमान मन्दिर के समीप से धरदबोचा।

फिर गिरफ्तारी आरोपी को लेकर थाना पहुचे। गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ जारी है ताकि खरेजी की वारदात में शामिल अन्य 3 अपराधियों के बाबत जानकारी मिल सके। ताकि उनकी भी गिरफ़्तारी की जा सके।

Loading...