BiG News – सिचुएशन कोई भी हो लोकेशन वही रहेगा बोल कर शत्रुघ्न सिन्हा ने किया इशारा “लालटेन” लेकर “कमल” से फ़रिया लेंगे,22 मार्च को भाजपा के शत्रु करेंगे ऐलान

1

#पटना साहिब सीट से बीजेपी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ेंगे शत्रुघ्न सिन्हा
#तेजस्वी यादव कह चुके है आरजेडी में शामिल होना चाहते हैं तो हम खुले दिल से उनका स्वागत करेंगे
#कॉंग्रेस पटना साहिब लोकसभा सीट राजद के खाते में डालने को हुई तैयार
#19 मई को पटना में होना है मतदान

पटना Live डेस्क। भाजपा के सिम्बल पर पटना साहिब के वर्त्तमान सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इस बार भी लोकसभा का चुनाव पटना साहिब से ही लड़ेंगे, लेकिन इस बार “कमल” की जगह उनके हाथ मे “लालटेन” होगा। यानी शत्रुघ्न सिन्हा राजद के टिकट पर पटना साहब सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। बेहद विश्वस्त सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक शत्रु ने इस बाबत अपने करीबी समर्थकों और शुभचिंतकों को महासंग्राम की तैयारी में भिड़ने का स्पष्ट इशारा कर दिया है कि वो आरजेडी की टिकट पर पटना साहब सीट से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

                      दरअसल, महागठबंधन में यह सीट कांग्रेस के खाते में रही है। वही, शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब सीट पर ही लड़ने को अडिग है। लेकिन अब यह भी परेशानी भी तेजस्वी यादव ने दूर करते हुए, पटना साहिब की सीट राजद खाते में लेकर बिहारी बाबू की यह समास्या भी खत्म कर दी है।

यानी दोनो तरफ से तमाम कील कांटे दुरुस्त कर लिया गया है। बस अब औपचारिक घोषणा होने को बाकी है। इस पर भी सियासत में अपने अनूठे अंदाज के लिए मशहूर बिहारी बाबू के उपनाम से मशहूर शत्रु कई मौके पर साफ कर दिया कि हालात कैसे भी हों आने वाले लोकसभा चुनाव में वह पटना साहिब से ही मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कहा, ”सिचुएशन कोई भी हो लोकेशन वही रहेगी।” यानी शत्रु पटनासाहिब से ही लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। वही, राजद के अघोषित सुप्रीमो तेजस्वी यादव नेे काफी पहले घोषणा कर दी थी कि शत्रुघ्न सिन्हा आरजेडी में शामिल होना चाहते हैं तो हम खुले दिल से उनका स्वागत करेंगे। वही, बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को कहा कि वे 22 मार्च को इस बात का ऐलान करेंगे कि वे किस पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं। यानी सबकुछ पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार हो रहा है। यानी स्क्रिप्ट पहले से ही लिखी जा चुकी है।

भाजपा शत्रु के खिलाफ किसे उतारती है मैदान में 

अब देखने वाली बात ये होगी कि अपने ही सांसद के खिलाफ बीजेपी किसे उतारती है और चुनावी रैलियों में शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के खिलाफ क्या क्या बोलते हैं। क्योंकि वो अभी तक पार्टी का हिस्सा थे तो खुलकर बीजेपी के खिलाफ नहीं बोल पाते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा और शत्रुघ्न सिन्हा खुलकर बीजेपी के खिलाफ बोलेगें और आक्रामक प्रचार भी करेंगे। दरअसल बीजेपी टिकट पर चुनाव जीतने के बावजूद बिहारी बाबु लम्बे वक्त से लगातार भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और विशेषकर पीएम मोदी पर हमलावर रहे हैं। गाहे बगाहे लगातार भाजपा के बागी सांसद ने मोदी के ख़िलाफ़ बयानबाजी तो की कई मौकों पर विपक्षी दलों के मंचो से भी भाजपा को निशाने पर लिया और जब वो खुलकर मुख़ालफ़त करेंगे तो क्या क्या बोलेगे और कौन से राज़ खोलेंगे यह देखने सुनने योग्य होगा?

Loading...