बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

19 अगस्त को जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से शरद रहेंगे गायब,खुद करेंगे 19 अगस्त को जन अदालत सम्मेलन!

21

पटना Live डेस्क. शरद यादव के तेवरों को देख अब यह साफ लग रहा है कि वो जेडीयू की तरफ से आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 19 अगस्त को शामिल होने नहीं जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक एक तरफ जहां जेडीयू पटना के रविंद्र भवन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आयोजित करने जा रही है वहीं दूसरी तरफ स्थानीय कृष्ण मेमोरियल हॉल में पार्टी के बागी नेता शरद यादव और अली अनवर 11 बजे जन अदालत सम्मेलन करेंगे. एक तरफ राजधानी के रविंद्र भवन में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही होगी तो दूसरी तरफ शरद अपने समर्थकों के साथ एसकेएम में जन अदालत सम्मेलन कर रहे होंगे.

पार्टी ने शरद यादव से राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होकर अपनी बातों को रखने और राजद की 27 अगस्त को होने वाली रैली से दूर रहने की हिदायत दी है लेकिन शरद ने पार्टी हाईकमान की हिदायत को सिरे से खारिज कर दिया है. आपको बता दें कि शरद यादव ने दिल्ली के कंस्टीच्यूशनल क्लब में आज साझा विरासत बचाओ सम्मेलन का आयोजन कर रहे हैं. इस सम्मेलन में कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी के साथ साथ पटना में समानांतर सम्मेलन करने के फैसले के बाद यह माना जा रहा है कि शरद ने पार्टी हाईकमान को सीधे चुनौती दी है. आपको बता दें कि इससे पहले पार्टी 21 बागी नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर चुकी है.

Comments are closed.