बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

राजीव प्रताप रूडी के एम्बुलेंस मामले पर बोले शाहनवाज हुसैन- जो दोषी है,उसपर जरूर कार्रवाई होगी

150

पटना Live डेस्क। सारण के राजीव प्रताप रूडी और उनके मद से दिया गया एम्बुलेंस फिर सुर्खियों में है। सांसद निधि से पंचायत को मिली एम्बुलेंस से शराब की तस्करी का मामला सामने आया है। इस एम्बुलेंस से भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया है। जिसके बाद बिहार आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गयी। बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन से इस बारे में सवाल किया गया तो, उन्होंने कहा कि जो लोग दोषी है, उसपर कार्रवाई होगी। यह एम्बुलेंस जनता की सेवा के लिए है। और जो व्यक्ति गड़बड़ी करता है उसपर कार्रवाई होती है। हर सांसद और विधायक के पास एम्बुलेंस है। अगर किसी को काम के लिए दिया जाता है और उसका व्यक्ति दूरपयोग करें तो उसपर कार्रवाई जरूर होगी।

आरएसएस में महिलाओं के आने पर बैन पर राहुल गांधी के द्वारा दिए गए बयान पर उद्दोग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने पलटवार किया है। बिहार सरकार के उद्दोग मंत्री शाहनवाज हुसैन कहा कि जो काम वे खुद करते हैं, उन्हे चुनाव के समय भागवान याद आते हैं। कभी वे सोमनाथ मंदिर जाते हैं। फिर पांच साल चुनाव के वक्त में कश्मीर जाकर कहते हैं। मैं काश्मीर पंडित हूं। कभी कहते हैं कि मैं हिन्दू हूं. वे धर्म की राजनिती कर रहे हैं। राजीव गांधी जी अपना चुनाव प्रचार अयोध्या से राम राज का नारा देकर शुरू किया था।

आगे उद्दोग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जब राम राज बीजेपी लाती है तो उसे नकली बताते हैं। राहुल गांधी को क्या हो गया है। ऐसी बातें उनके मुंह से शोभा नहीं देती है। आगे उद्दोग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेस में परिवार के अलावा किसी का भी आना बैन है. जो परिवार वाद में शामिल है, वहीं कांग्रेस का नेता बन सकता है।

Comments are closed.