बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News- दिवंगत शहाबुद्दीन के करीबी रहे भुट्टो को अपराधियों ने मारी ताबड़तोड़ 8 गोलियां,हत्या से इलाके में दहशत

Siwan News-दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के परिवार के बेहद करीबियों में शुमार शख्स पर गुरुवार की देर शाम अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी और फरार हो गए जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान भिजवा दिया।

184

पटना Live डेस्क। बिहार में बढ़ते अपराध के बीच अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है। सिवान में भी बेख़ौफ़ अपराधियों ने कोहराम मचा रखा है। इसी क्रम गुरुवार की देर शाम बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिवंगत सांसद के करीबियों में शुमार एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बसंतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। हत्याकांड को अंज़ाम देकर अपराधियों का दस्ता मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। हालांकि अभी तक पुलिस के हाथ कोई ठोस जानकारी लगी है।

            मिली जानकारी के अनुसार सिवान में राष्ट्रवादी समाजवादी जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जुल्फकार अली भुट्टो को गुरुवार शाम उस वक्त अपराधियों ने ताबड़तोड गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया जब वो बाइक से अपने 3 अन्य साथियों के साथ कही जा रहे थे। पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने भुट्टो पर अंधाधुंध फायरिंग की पर साथ रहे किसी भी शख़्स को एक भी गोली नहीं लगी।जुल्फकार अली भुट्टो बसंतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव के रहने वाले थे। उनकी हत्या गांव के पास ही श्यामपुर बाजार के पास कर दी गई। घटना के बाद इलाके में अफ़रातफ़री मच गई।

भुट्टो को मारी गई ताबड़तोड 8 गोलियां

बताया जाता है कि बाइक सवार अपराधियों ने जुल्फकार अली पर गोलियों की बौछार कर दी। अंधाधुंध फायरिंग में कुल 8 गोलिया उनके शरीर में लगी हैं। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जुल्फकार अली भुट्टो की गिनती सिवान के पूर्व सांसद मरहूम मो. शहाबुद्दीन के बेहद खास करीबियों में होती थी।

4 साल पूर्व भाई की घर में हुई थी हत्या

जुल्फकार अली भुट्टो के छोटे भाई और राजद नेता मिनहाज खान की साल 2017 में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। घटना उस वक्त हुई थी जब मिनहाज खान शेखपुरा गांव स्थित अपने घर में सो रहे थे। सोये मिनहाज को अपराधियों ने गोली मार कर सदा के लिए सुला दिया था।

 सदर अस्पताल लाया गया शव

घटना के बाद पुलिस जुल्फकार अली भुट्टो के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंची। जहां जुल्फकार अली के समर्थकों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस घटना के बाद लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ काफी आक्रोश है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच करने की बात कह रही है। वहीं घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

ज़ुल्फ़िकार-दग़ाबाज़ी के शिकार !

 

Comments are closed.