बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News-दिवंगत शहाबुद्दीन के परिवार पर आफ़त,अब बड़ी बहन ने दुनिया को कहा अलविदा

मरहूम पूर्व सांसद की बड़ी बहन बच्ची खातून काफ़ी समय से बीमार थी जिनका पटना में इलाज जारी था इसी बीच भाई की मौत से उन्हें गहरा सदमा लगा और फिर उनका इंतकाल राजधानी स्थित निजी अस्पताल में हों गया।

447

पटना Live डेस्क।सिवान के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत से परिवार अभी उबर भी नही पाया है कि एक और खबर से पूरा परिवार सन्न रह गया। दरअसल, पूर्व सांसद अपने पिता को दिल्ली के आईटीओ कब्रिस्तान में सुपुर्द खाक़ कर ओसामा अपनी अम्मा हीना शहाब के साथ बुधवार को देर शाम अपने पैतृक गाँव प्रतापपुर लौटे है। परिवार के लौटने की खबर मिलते ही साहेब की समर्थकों का हुजूम उनके गाँव पहुचने के सिलसिला जारी है। इसी बीच पटना से मिली एक खबर ने ग़मज़दा परिवार पर दुःखो का पहाड़ तोड़ दिया।

                     दरअसल, दिवंगत शहाबुद्दीन की बड़ी बहन 62 वर्षीय बच्ची खातून का पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई है। उल्लेखनीय है कि पहले से बीमार और इलाजरत बच्ची खातून जिनका ब्याह मैरवा के इंग्लिश में हुआ था। मरहूम पूर्व सांसद की बड़ी बहन बच्ची खातून काफ़ी समय से बीमार थी। जिनका पटना में इलाज जारी था। इसी बीच भाई की मौत से उन्हें गहरा सदमा लगा और फिर उनका इंतकाल राजधानी स्थित निजी अस्पताल में हों गया।

 

Comments are closed.