Super Exclusive – कैसे पढ़ेगी बेटियां ? कैसे बढ़ेगी बेटिया? जब कॉलेज में ही इंसानी शक्ल के भेड़िये आबरू के लुटेरे घात लगाए बैठे है ?

#राजधानी में एक कॉलेज के एग्जाम कंट्रोलर का सेक्स चैट और वीडियो हुआ वायरल
#कॉलेज की लड़की को भेजी अपनी नंगी तस्वीर और गुप्तांग की तस्वीरे
#लड़कियों से करता है गंदी बातें देता है प्रलोभन, पूर्व में भी लोकलाज की वजह से इसके प्रताड़नाओं को सहती रही है छात्राएं

पटना Live डेस्क। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेटी पढ़ाओ और बेटी बचाओ का अभियान चला रहे है। वही दूसरी तरह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महिला सशक्तिकरण को बेहद संजीदगी से न केवल लागू करते है बल्कि विभिन्न कार्यक्रमो के जरिये बेटियों को साइकल योजना, पोशाक योजना और वजीफ़ा इत्यादि के जरिये बेटियों को शिक्षित करने का महाअभियान चला रहे है। लेकिन सजे बावजूद नीतीश सरकार की नाक के नीचे राजधानी पटना में एक निजी संस्थान द्वारा संचालित कॉलेज के उच्च पदस्थ अधिकारी लगातार अपने सेक्स मैनिएक मानसिकता की पूर्ति ख़ातिर कॉलेज की छात्राओं संग बेहद अश्लील और गन्दी हरकत वाले मैसेज भेजकर न केवल उन्हें न केवल मानसिक बल्कि की शारीरिकी रूप से प्रताड़ित कर रहा है।

                          दअरसल, इस इंसानी शक्ल के भेड़िये ने पूर्व में भी कॉलेज की कई लड़कियों को अपनी सेक्स कुंठा और मानसिक लिजलिजे पन का शिकार बनाया है लेकिन लोजलाज के डर से इसकी शिकार छात्रों ने मानसिक प्रताड़ना को झेल लिया। जिससे इसकी हिम्मत इतनी बढ़ गई कि इसने सारी हदें पार कर दी और पीड़िता को बकायाद चिकनी चुपड़ी बातों में बहला कर पहले तो व्हाट्सएप चैट करना शुरू किया फिर धीरे धीरे इसने अपनी असली औकात दिखानी शुरू की और फिर तमाम प्रलोभन देकर बिल्कुल जबरिया उसे रात को वीडियों चैट तक करने को मजबूर कर दिया। चैट के दौरान अपनी नंगी तस्वीर भी भेजने लगा और फिर सेक्स क्लिप भेजकर गंदी गंदी बातो से अपनी सेक्सकुंठा जाहिर करने लगा।पीड़िता विरोध करती कैरियर खराब करने की धमकी तक देता। जब इसने जान लिया की लड़की अब पूरी तरह भयभीत और लाचार हो गई है जिसने अपने गुप्तांग की क्लिप तो भेजी ही तमाम हदों को पार करते हुए वीडियों चैट में मास्टरबेट करने लगा, …. चुकी ये बेहद आपत्तिजनक वीडियों लागातर भेजता था उसे शेयर करना ठीक नही है … कुछ तस्वीरें हम यथा संभव ब्लर करके साझा कर रहे है …जो बेहद आपत्तिजनक… ये महज इस घिनौनेपन को बताने और पाठको के समझदारी को एक दिशा देने ख़ातिर है वर्ना हम ये भी शेयर करने की पक्ष में नही थे …ख़ैर

पहचान भी और नाम भी … खोलेंगे दूसरी और आखरी क़िस्त में ..

इसकी लीजिलिजेपन और सेक्स मैनिएक होने का वीडियों भी और बेहद गंदी हरकत का वीडियों मय सुबूत पीड़ित पक्ष द्वारा साझा कीया गया है। लेकिन बतौर एक जिम्मेदार न्यूज़ पोर्टल हम पीड़िता की आइडेंटिटी और वो तमाम गंदे वीडियों शेयर नही कर रहे है।