Super Exclusive(वीडियो )साइकिल पर सवार हो सड़क पर उतरे पुलिस कप्तान मनु महाराज,साथ मे एसपी सिटी विशाल शर्मा,सुरक्षा -व्यवस्था का लिया जायजा

200

पटना Live डेस्क। एसएसपी मनु महाराज देश के चर्चित आईपीएस में से एक है।अपराधियों से लोहा लेने ए के 47 लेकर कूद पड़ते है तो कभी शहर में अनजान बन पुलिस व्यवस्था की खोज खबर लेने सड़क पर साइकिल से निकल जाते हैं ।इस बार मनु महाराज ने राजधानी जिले के नक्सली क्षेत्रों में साइकिल पर सवार हो करीब 100 किलोमीटर भेजा कर सुरक्षा -व्यवस्था का जायजा लिया वही आम लोगों में संदेश दिया की पटना पुलिस आपके साथ हैं ।
एसएसपी मनु महाराज साइकिल से सगुना होते हुआ खगौल से बिहटा वन देवी मंदिर गये और माथा टेका।इसके बाद साइकिल से बिक्रम होते हुये दुल्हिनबाजार स्थित भरतपुरा मंदिर पहुंचे और प्राचीन कला कृतियों को देखा । इसके बाद नक्सली क्षेत्र के रास्ते साइकिल से ही मसौढी के लिए प्रस्थान कर गये । मनु महाराज के साइकिल भ्रमण का आम लोगों ने स्वागत किया और सराहनीय बताया । वही कुछ बुद्धिजीवी ने थाने में बैठे पुलिस पदाधिकारियों पर टिप्पणियां की थानेदार साहब तो थाना से निकलते ही नही हैं ।चाहे बड़ी घटना ही क्यों न घट जाएं। इस साइकिल भ्रमण में पटना के सीटी एसपी मध्य भी एसएसपी मनु महाराज के साथ थे।

Loading...