बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियों)महज 19 घंटे में दिनदहाड़े खदेड़ कर फिर हत्या से दहली राजधानी,अमूमन हरदिन पटना में हो रही हत्या

पटना में अपराधियों का तांडव लगातार हत्या से थर्राई राजधानी, आलमगंज थाना क्षेत्र के पठान टोली इलाके में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

2,115

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में कानून व्यवस्था महज दावों तक सिमट गई है।पटना में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है आये दिन हत्या लूटपाट की घटनाएं होने से लोगो मे पटना पुलिस के प्रति खासाआक्रोश है। महज 19 घंटे में दिनदहाड़े एक बार फिर से एक युवक की खदेड़ कर हत्या से कोहराम मच गया है।हालात तफसरा करे तो पटना सिटी अंचल में अमूमन हरदिन एक व्यक्ति की हत्या हो रही है।तो वही दूसरी तरफ पुलिस महज FIR दर्ज करने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराने और फिर कोरे दावों तक महदूद हो गई है।

ताजा मामला फिर एक बात पटनासिटी अंचल के आलमगंज थाना क्षेत्र के पठान टोली इलाके का है। जहां दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। वही हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुट गई है। जहां पुलिस ने मृतक युवक की पहचान मो. सैफ के रूप में की है।

बताया जाता है कि आपसी रंजिश में मो. सैफ नामक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेज कर जांच में जुट गई है।

उल्लेखनीय है कि बीतीरात भी एक मछली विक्रेता पारस साहनी की हत्या कर दी गई जब वो घर लौट रहा था।मामला पटनासिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र का है जहां रविवार की देर रात अपराधियों ने मछली विक्रेता को गोली मारकर हत्या कर दी। वही हत्या से आक्रोशित लोगों ने मोर्चा रोड पर आगजनी कर रोडज़ाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

वही हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस को आक्रोशित लोगों का सामना करना पड़ा जहां माहौल बिगड़ता देख सिटी डीएसपी अमित शरण समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुँचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराने में जुट गई। जहां पुलिस ने पीड़ित परिजनों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए नालन्दा मेडिकल कॉलेज भेज कर जांच में जुट गई।

Comments are closed.