Breaking Exclusive (वीडियो) पटना में दिनदहाड़े स्कोर्पियो सवार अपराधियों ने चलती गाड़ी में दंपति से पिस्टल के नोक पर की लूटपाट

723

बृजभूषण कुमार, ब्यूरो प्रमुख, पटना सिटी

पटना Live डेस्क। बिहार की राजधानी पटना में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। वही पटना पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद भी अपराधी सरेआम हत्या लूट जैसी घटना को लगातार अंजाम दे रहे है। ताजा मामला है पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के रायपुरा इलाके का, जहाँ फतुहा आरओबी के पास स्कॉर्पियो सवार लुटेरों ने पिस्तौल का भय दिखाकर एक दंपत्ति महिला से 20 हजार नगद, सोने की चैन, कान की टॉप्स और अंगूठी की लूट कर फरार हो गए। बही पीड़ित दंपत्ति ने इस संबंध में स्थानीय फतुहा थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार फतुहा के रायपुरा निवासी माधुरी देवी अपने पति पिंटू कुमार और पुत्र छोटू कुमार के साथ नवादा से बस से फतुहा बस स्टैंड उतर कर अपने मायके रायपुरा जाने के लिए भाड़े की गाड़ी समझकर स्कॉर्पियो पर बैठ गई। वही स्कार्पियो पर पहले से सवार लुटेरों ने पिस्तौल का भय दिखाकर दंपत्ति के साथ लूटपाट की और स्कार्पियो से उतार कर फरार हो गए। वही इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

यह घटना सुबह 9 बजे के आसपास की है। जब बस से माधुरी अपने परिवार के साथ फोरलेन पर रेल ओवर ब्रिज के पास उतरी। वहां से लोकल सवारी में बैठकर इन्हें महारानी चौक जाना था। इसी बीच एक स्कॉर्पियो इनके सामने आकर रूकी,जिसके अंदर तीन लोग पहले से सवार थे। इन लोगों ने महिला और उसके परिवार को महारानी चौक पहुंचाने की बात कही, तो माधुरी पति और बेटे के साथ सकॉर्पियों में बैठ गई। कुछ दूर आगे बढ़ते ही स्कॉर्पियो में पहले से बैठे लोगों ने महिला और उसके परिवार पर पिस्टल तान दिया। इसके बाद महिला का मंगलसूत्र, जिउतिया का लॉकेट, कान की बाली व नोज पीन लूटा। साथ ही पर्स में रखे 20 हजार रुपए कैश को भी छीन लिया।

इसके बाद गाड़ी से सभी को फोरलेन पर उतारकर सारे अपराधी दनियावां की तरफ फरार हो गए।किसी तरह महिला और उसका परिवार फतुहा थाना पहुंचा।अपने साथ हुए लूटपाट की जानकारी पुलिस को दी।जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई।

Loading...