बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Big News (वीडियो) पटना में स्कूटी सवार युवक को अज्ञात अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां मार उतारा मौत के घाट

142

अजित यादव, ब्यूरो प्रमुख, पटना पश्चिमी

पटना Live डेस्क। राजधानी में अपराधियों का कहर जारी है। विशेषकर पश्चिमी क्षेत्र में बेलगाम अपराधियों द्वारा लूट, हत्या और छिनताई जैसी वारदाते लागातार अंजाम दी जा रही है। इसी क्रम में मंगलवार को देर शाम बिहटा- खगौल मुख्य मार्ग पर बेला गांव के समीप पाटलीपुत्र पेट्रॉल पम्प के पास अज्ञात हथियार बंद अपराधियो ने स्कूटी सवार युवक को गोली मार दी। गोलियों के जख्म से युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई, घटना की सूचना पर नेउरा पुलिस ने पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना पीएमसीएच भेज दिया साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। उल्लेखनीय है कि 2 दिन पूर्व ही इसी मिथिलेश पेट्रोलपंप पर हुई थी लूट की घटना।

मृतक की पहचान खगौल निवासी बैजनाथ सिंह के 28 वर्षीय पुत्र विकास कुमार के रूप में की जा रही है । फिलहाल घटना के बाद मौके पर पहुंचे दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। फिलहाल युवक की हत्या क्यों हुई है यह जांच के बाद ही पता चलेगा परिजनों को इसकी सूचना देदी गई है।

वही स्थानीय लोगो का कहना है कि घटना के वक्त 100 कदम पहले मिथिलेश पेट्रोल पंप के पास पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी खड़ी थी तब भी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया और बड़ी आसानी से पटना की तरफ फरार हो गए। वही लोगो ने बताया कि स्कूटी सवार युवक बिहटा से अपने घर खगौल जा रहा था। उसी दौरान बाइक से तीन की संख्या में अपराधियों ने उसे रोका और गोली मार दी, जिसकी घटनास्थल पर मौत होगई । वैसे बता दे कि दो दिन पहले भी मिथिलेश पेट्रोल पंप के पास अपराधियों ने लूट की थी जिसमें अभी तक एक अपराधी की गिरफ्तारी हुई है। अब 2 दिन के बाद फिर से एक बार अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

Comments are closed.