बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

समस्तीपुर में खेत में मिला सरपंच प्रत्याशी के पति का शव

214

पटना Live डेस्क। बिहार के समस्तीपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खेत में सरपंच प्रत्याशी के पति का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। खानपुर थाना क्षेत्र के रेवड़ा इलाके में सरपंच प्रत्याशी के पति का शव मिला है। इस घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। इस घटना से नाराज लोगों ने सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि रेबड़ा पंचायत निवासी सरपंच प्रत्याशी हेमा देवी के पति कृष्णा राय शुक्रवार की रात अपनी साइकिल से दूघ लेने के लिए घर से बाजार गए थे, लेकिन वे देर रात तक नहीं लौटे। देर रात तक नहीं लौटने पर परिजनों ने अपने स्तर से उनकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला।

खेत में पड़ा मिला शव

शनिवार की सुबह में ग्रामीणों ने रेबड़ा चौक से महज कुछ ही दूरी पर एक साइकिल खड़ी देखी। जिसके कुछ ही दूरी पर खेत में उनका शव पाया गया। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना खानपुर पुलिस को दी।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। खानपुर के थाना प्रभारी दिल कुमार भारती ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना के बाद रेबड़ा चौक के पास से शव बरामद किया गया है, जिसकी पहचान कृष्णा राय के रूप में की गई है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि इन दिनों बिहार में पंचायत चुनाव चल रहा है। बिहार में पंचायत चुनाव के चार चरण खत्म हो चुके हैं। चौथे चरण का परिणाम भी आ गया है। जहां कई युवाओं ने मुखिया पद का चुनाव जीता है। अब 5वें चरण का चुनाव होगा जिसके लिए प्रशासन पूरी तैयारी में जुटी हुई है। इस बीच सरपंच प्रत्याशी का शव मिलना दिखाता है कि अपराधियों का हौसला कितना बढ़ा हुआ है।

Comments are closed.