BiG News (वीडियो) सारण जिप अध्यक्षा ने भैसुर हत्याकांड में SP पर लगाये गंभीर आरोप,हरकिशोर राय ने कहा था-सुबोधवा को हाजिर कराओ नही तो उसके बाप का हत्या करा देंगे

2352
  • रविवार को गोली मारकर मौत की नींद सुला दिए गए अर्जुन सिंह के पिता ने दर्ज कराई है प्राथमिकी
  • सोनपुर डीएसपी आन्तनु दत्ता को सौंपी गई जांच की जिम्मेदारी
  • जिप अध्यक्षा का आरोप – सारण SP ने कहा था सुबोधवा को हाजिर कराओ नही तो उसके बाप की हत्या करा देंगे

पटना Live डेस्क। सारण जिला परिषद अध्यक्षा के भैसुर की रविवार को दिन दहाड़े हुई हत्या में स्थानीय मढ़ौरा थाने में कांड संख्या 115/2020 प्राथिमिकी दर्ज कर ली गई है। इस सनसनीखेज मामले में दर्ज प्राथमिकी में सारण के एसपी हरकिशोर राय, मढौरा के थानाध्यक्ष रामबालेश्वर राय, जिला परिषद के उपाध्यक्ष सुनील राय और गया जेल में बंद कुख्यात विजय कुमार सिंह ऊर्फ़ मुन्ना ठाकुर,सलिमापुर के पूर्व मुखिया संजय कुमार सिंह ऊर्फ़ टुन्ना ठाकुर सहित कई अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया गया हैं।बिहार में सुशासन की राग अलापने वाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सारण जिला परिषद के अध्यक्ष मीणा अरुण की यह गुहार सुनिए, रोती बिलखती यह महिला कोई आम नही है बल्कि बहुत खास है, क्योंकि मुख्यमंत्री के करीबियों में इनको माना जाता है,कई तस्वीरों में भी मुख्यमंत्री के साथ दिख रही यह महिला मीणा अरुण है, जरा ध्यान से सुनिए यह महिला क्या कह रही है…..

सारण के एसपी ने उनका फोन नही उठाया, घर के सभी लाइसेंसी हथियार पुलिस ने सीज कर दिया है और पुलिस अपराधियो से मिली हुई है।

यह महिला जो अभी व्यथित हो आँसू बहा रही है। सारण जिला परिषद के अध्यक्षा है।।जिनके भसुर की हत्या कल उस वक्त कर दी गयी थी जब वे अपने गाँव से मढ़ौरा स्थित अपने दुकान जा रहे थे,तभी अज्ञात अपराधियो ने गोली मार कर हत्या कर दी थी,घटना की सूचना के बाद ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस के खिलाफ नारे बाजी करने लगे थे।

मढ़ौरा थाना क्षेत्र के पकहा रेलवे क्रॉसिंग के समीप गल्ला व्यवसाई तथा जिला परिषद अध्यक्ष मीना अरूण के 50 वर्षीय भैंसुर अर्जुन सिंह की हत्या के मामले में एक दर्जन से ज्यादे लोगों को प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से संलिप्त बताया है।

प्रत्याक्ष रूप से घटना को अंजाम देने में पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है और सभी के खिलाफ मृतक के पिता ने मढ़ौरा थाने में लिखित शिकायत दी है, इस मामले में सारण के पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय तथा मढ़ौरा के तत्कालीन थानाध्यक्ष राम बालेश्वर राय को भी दोषी ठहराया गया है, अंवारी गांव निवासी स्वर्गीय धरीक्षण सिंह के पुत्र गणेश सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि वह अपने पुत्र अर्जुन सिंह के साथ मोटरसाइकिल से एवं एक अन्य मोटरसाइकिल से भोजपुरा गांव निवासी सुनील सिंह के पुत्र रितेश सिंह तथा अवारी गांव के स्वर्गीय लक्ष्मण सिंह के पुत्र रंजीत सिंह दूसरे मोटरसाइकिल से एक साथ मढौरा बाजार स्थित अपने गल्ला की दुकान पर जा रहे थे।

इसी दौरान पकहां रेलवे ढाला के पास पहुंचे तो, एक मोटरसाइकिल पर नेथुआ गांव निवासी मेनू सिंह के पुत्र टिंकू सिंह तथा शिवजी सिंह के पुत्र संजय कुमार सिंह उर्फ टून्ना ठाकुर एवं दूसरे मोटरसाइकिल पर पिरौटा गांव के मेनू सिंह के पुत्र सोनू सिंह एवं अंवारी गांव के स्वर्गीय परमा सिंह के पुत्र विक्की सिंह उर्फ विकास सिंह तथा नेथुआ गांव के स्वर्गीय जगरनाथ ठाकुर के पुत्र शिवजी ठाकुर ने चारों लोगों को घेर लिया और बोले कि सारण एसपी बोले हैं कि अर्जुन सिंह जहां मिले उसे जान से मार दो तथा तत्कालीन थानाध्यक्ष राम बालेश्वर राय बोले हैं कि हम सब देख लेंगे।

इस पर शिवजी ठाकुर बोले कि अर्जुन सिंह आज घेरा आ गया है, इसे जान से मार दो. इस पर संजय कुमार सिंह उर्फ टुन्ना ठाकुर अपने कमर से पिस्तौल निकाले और अर्जुन सिंह को दाहिने आंख के नीचे गोली मार दिया, जिससे वह वहीं गिर गये, और इसके बाद चारों लोगों ने हिला डोला कर देखे और जब समझ गये कि वह मर गये हैं तब सभी धमकी देते हुए उत्तर के तरफ फरार हो गये, अर्जुन सिंह के साथ जा रहे उनके पिता एवं दो अन्य लोग भय व दहशत के कारण कुछ नहीं कर पाये, अन्य ग्रामीणों के सहयोग से अर्जुन सिंह को मोटरसाइकिल से वह रेफरल अस्पताल लेकर गये, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

गणेश सिंह का कहना है कि अर्जुन सिंह की हत्या का षड्यंत्र रचने में नेथुआ गांव निवासी शिवजी सिंह के पुत्र विजय कुमार सिंह उर्फ मुन्ना ठाकुर, सारण जिला परिषद के उपाध्यक्ष तथा सोनपुर निवासी सुनील राय का हाथ हैं और उन्हीं के इशारे पर घटना को अंजाम दिया गया है। विजय कुमार सिंह उर्फ टुन्ना ठाकुर हत्या के आरोप में मंडल कारा में बंद हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि इस घटना में कुछ अज्ञात लोग भी संलिप्त हैं, जिनका उनके परिवार से दुश्मनी है, इस मामले में आवारी गांव के रघुनाथ राय के पुत्र शत्रुघ्न राय को भी संलिप्त बताया है।

Loading...