BiG News (वीडियो)सुशासन की सारण पुलिस की दरिंदगी का वायरल हुआ वीडियो,चोरी के आरोपी की निर्मम पिटाई देखिए

157

#बाइक चोरी करते पब्लिक एक युवक को पकड़कर जमकर पीटने के बाद पुलिस को सौंपा

#छपरा पुलिस की दरिंदगी का वीडियो हुआ वायरल तो कार्यशैली पर उठे सवाल

#छपरा के तरैया थानेदार ने चोरी के आरोपी को थाना परिसर में जमकर डंडे से पीटा

पटना Live डेस्क। बिहार में बेलगाम अपराधियों के तांड़व से पूरा सूबा हलकान है। कोई ऐसा दिन नही गुजरता जिस दिन अपराधियों की बंदूकें शोले उगलती है। हालात ये बन गए है कि चोरी, डकैती, छिनतई और वाहन लूट व चोरी अमूमन हर दिन मीडिया की सुर्खियां बन रही है। इधर, सूबे में क्राइम कन्ट्रोल में पुरी तरह विफल साबित हो रही फिसड्डी बिहार पुलिस अपनी खीज आम लोगो को मारपीट कर निकाल रही है।नतीजा ये की राज्य के हर हिस्से से पुलिस अत्याचार की खबरे सोशल मीडिया और अन्य खबरिया माध्यमो पर लगातार सुर्खियां बन रही है। इसी क्रम में बिहार के सारण जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में थाना भवन के खंभे से एक आरोपी को सिपाही द्वारा पकड़ा रखा दिखाई दे रहा है और थानेदार डंडे से लगातार पीटा जा रहा है। ताबड़तोड शरीर पर बरसते डंडे की मार से बिलबिलाता युवक लागतार चीखता है। पहले आप ख़ाकीवाले की निर्दयता को देखिए फिर आपको बाबते है पूरा मामला क्या है।

सुशासन के सारण पुलिस की दरिंदगी 

दरअसल ,वायरल वीडियो में तरैया थाना भवन के पाए से सिपाहियों की मदद से चिपकाकर पूरी निर्दयता से ख़ाकीवाले द्वारा डंडे से पिटे गए युवक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के नबीगंज रिशाद आलम पिता साहेब आलम के तौर पर हुई है। वही, ताबड़तोड बावर्दी रिशाद को डंडे बरसाने वाले शख्स है तरैया थानेदार राजेश कुमार।

दरअसल, पुलिस हिरासत में पुलिसिया अत्याचार का शिकार युवक के बाबत थाने में चैनपुर निवासी बाइक चालक संदीप कुमार महतो द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा  गया है कि बुधवार की संध्या मैं अपने स्पलेंडर प्रो बाइक से तरैया बाजार सब्जी खरीदने पहुचा। बाजार स्थित ठाकुरबाड़ी मंदिर से दक्षिण मैंने बाइक खड़ी की और सब्जी खरीदने चला गया। सब्जी लेने लगा तो देखा कि एक युवक्त मेरा बाइक स्टॉट कर भाग रहा था। उसे बाइक लेकर जाते देख मैने हल्ला कर दिया और उसकी ओर लपका, लेकिन तबतक बाजार में मौजूद लोगों और व्यवसायियों ने खदेड़कर उसे पकड़ लिया।

Loading...