बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

समस्तीपुर के एसपी ने 22 थानेदारों का किया तबादला, 6 थानाध्यक्षों की गई थानेदारी,पूरी लिस्ट

390

पटना Live वडेस्क। सूबे में कोरोना कर कहर के बीच कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने की कवायद के तहत समस्तीपुर जिला पुलिस बल में बड़ा फ़ेरबदल किया गया है। एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने 22 थानेदारों का तबादला कर दिया है। आधा दर्जन थानेदारों को पुलिस कप्तान ने साइड लाइन कर दिया है।उनकी थानेदारी छीन ली गई है।

शुक्रवार को समस्तीपुर के नए पुलिस कप्तान मानवजीत सिंह ढिल्लो ने जिले के कई थानेदारों का तबादला कर दिया, जो एक ही थाने में लगभग 2 साल से पोस्टेड थे। समस्तीपुर पुलिस कार्यालय की ओर से जारी ट्रांसफर आर्डर के मुताबिक 22 पुलिस अफसरों को इधर से उधर किया गया है। आधा दर्जन थानेदारों को पुलिस कप्तान ने साइड लाइन कर दिया है। उनकी थानेदारी छीन ली गई है।कई दारोगा का कद बढ़ाते हुए एसपी ने उन्हें थानेदारी सौंप दी है।

पुलिस कप्तान ने मुफ़्फ़सी बंगरा हलई ओपी, पूसा वारिसनगर और विभूतिपुर थाना के थानाध्यक्षों की थानेदारी छीन ली है। उनका पावर कम करते हुए, उन्हें संटिंग पोस्ट या फिर दूसरे थानों में कनीय अवर निरीक्षक के रूप में तैनात कर दिया है। देखिए पूरी लिस्ट .. किस को मिली कहाँ की कमान तो कौन बना जेएसई तो गया पुलिस लाइन

Comments are closed.