बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News –  कोरोना से ‘सैलून’ का रिश्ता क्या ? खेमनीचक में युवक को नाई का तोहफ़ा क्या? जानिए

177

पटना Live डेस्क। Lockdown के 46वें दिन राजधानी में तकरीबन 5 दिनो के अंतराल पर 2 पॉजिटिव केस मिले हैं। एक राजाबाजार की रहने वाली IGIMS की नर्स है तो दूसरा खेमनीचक का निवासी महज 18 साल का युवक है।

आपको बता दें की कोरोना पोजेटिव मरीज पटना के खेमनीचक के शिवपुरी के रोड नंबर 3 का रहने वाला है। युवक को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जानकारी के मुताबिक यह युवक पिछले 10 दिनों से बीमार था। वो मोहल्ले के ही केमिस्ट से दवा खरीदकर खा रहा था। बताया जाता है कि दवा का असर खत्म होते ही फिर से बुखार चढ़  जाता था। जब आराम नही मिला तो युवक बाइपास के मेट्रो अस्पताल और मेडिका अस्पताल में भी इलाज करवाने गया था। लेकिन उसे कोई राहत नहीं मिली तो 4 दिन पहले वो  NMCH में कोरोना जाँच करने गया था।

बुधवार को कोरोना जांच की रिपोर्ट से खुलासा हुआ की युवक कोरोना संक्रमित है। आपको बता दें कि खेमनीचक इलाके से पूर्व में भी कोरोना पोजेटिव मरीज मिल चुका है। हालांकि अब उक्त युवक अब स्वस्थ हो चुका है।

BiG News – एक्सपायर हो गया है RC और DL तो बिल्कुल भी न हो परेशान, 30 जून तक बढ़ी डेडलाइन

सैलून से संक्रमण

रिपोर्ट में संक्रमण का खुलासा होने के बाद जब युवक को स्वास्थ्य कर्मियों की टीम ने जब युवक से उससे पुछताछ की तो संक्रमण के शिकार युवक ने बताया की मेरी तबियत पिछले 10 दिनों से खराब थी। कोई ट्रैवलिंग हिस्ट्री भी नही थी। इधर उधर दिमाग दौड़ाने के बाद संक्रमित मरीज ने बताय कि कुछ दिनों पहले उसने स्थानिए “सैलून” में सेविंग करवाई थी। हजामत करवाकर लौटने के बाद से मेरी तबियत तेजी से खराब होने लगी।

वही, पॉजिटिव पाए गए युवक के घर वालों का कहना है कि नाई की दुकान से बाल दाड़ी बनवा के लौटने के बाद उसकी तबियत और खराब हो गई। युवक के सम्पर्क में आने वालों को ट्रेस किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार करीब 6 लोगो को कोरेन्टीन किया जा चुका है।

Comments are closed.