बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Sidhu Moosewala को मौत और Salman Khan को मारने की धमकी से जुड़े है सीधे महाकाल के तार, गिरफ्तार

Salman Khan Threat Letter Case: सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी वाले लेटर काण्ड का पुलिस ने किया खुलासा, पुणे दबोचा गया युवक सिद्धेश काम्बले निकला सौरभ महाकाल

147

पटना Live डेस्क। बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर के बाहर धमकी भरा खत मिलने का मामला सुलझ गया है। धमकी भरा खत मिलने के मामले में सौरभ उर्फ महाकाल का नाम सामने आ रहा है।इस केस में पुलिस ने सौरभ महाकाल नाम के शख्स को पुणे से दबोचा है। पुलिस ने दावा है कि पूछताछ में सौरभ महाकाल ने तोते की तरह धमकी वाले खत का सारा सच उगल दिया है।

लॉरेंस का आदमी है ‘महाकाल’

दबंग खान व सलीम खान पिता पुत्र धमकी मामले में सौरभ उर्फ महाकाल का नाम सामने आते हैं, सौरव उर्फ महाकाल को पुणे क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा है। पुणे ग्रामीण में इसके खिलाफ मकोका के तहत दर्ज कई केस दर्ज है।

               बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पुलिस दिल्ली समेत कई राज्यों में उनके आरोपियों को तलाश में जुट चुकी है। अभी तक उपरोक्त मामले में कई आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वही सौरभ उर्फ महाकाल का असली नाम सिद्धेश काम्बले है। दबोचे गए सौरभ महाकाल को पुणे ग्रामीण क्राइम ब्रांच ने मकोका के मामले में कोर्ट में पेश किया। इससे पहले उसे कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से आरोपी  सौरभ को आगामी 20 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

इस आरोपी के तार पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के मर्डर से भी जुड़े हो सकते हैं क्योंकि पुलिस के मुताबिक धमकी भरे खत में कहा गया था, ‘सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपका मूसेवाला जैसा हाल होगा. जी.बी एल.बी….’

अनुमान लगाया जा रहा है कि जी.बी और एल.बी का मतलब गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई से हो सकता है।जो मूसेवाला मर्डर केस में आरोपी हैं।

लॉरेंस है मास्टरमाइंड

वहीं, दिल्ली पुलिस ने भी सौरभ महाकाल को लेकर बड़ा दावा किया है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी एच जी एस धालीवाल ने बताया कि महाकाल के करीबी शूटर ने ही सिद्धू मूसेवाला को मारा है। सिधु मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड लॉरेंस बिश्नोई ही है।

Comments are closed.