BiG News – MS Dhoni के रिटायरमेंट की खबरों पर पत्‍नी साक्षी का आया बयान

218

पटना Live डेस्क। भारतीय टीम के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के रिटायरमेंट को लेकर मीडिया में आ रही तमाम तरह की खबरों के बीच पत्‍नी साक्षी की तरफ से भी बयान आया। साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया पर चल रही बातों को अफवाह करार दिया।

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साक्षी धोनी ने केवल चंद शब्‍द लिखे। उन्‍होंने लिखा, “इसे अफवाह कहा जाता है।” साक्षी का यह कमेंट धोनी के रिटायरमेंट को लेकर ही माना जा रहा है।

वही, भारतीय टीम के वर्त्तमान कप्तान ने गुरुवार सुबह अपने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर एक तस्‍वीर फैन्स के साथ साझा की थी। आईसीसी टी20 वर्ल्‍ड कप 2016 की यह तस्‍वीर ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान की है।

इस तस्‍वीर में विराट कोहली को सिर पर बल्‍ला रखे देखा जा सकता है। दूसरे छोर पर महेंद्र सिंह धोनी अपने कैप्‍टन कूल अंदाज में शांत नजर आ रहे हैं। विराट ने ट्वीट में लिखा, “इस गेम को मैं कभी नहीं भूल सकता हूं। महेंद्र सिंह धोनी ने मुझे फिटनेस टेस्‍ट के दौरान दौड़ने की तर्ज पर ही भगाया था।”

विराट के इस ट्वीट को फैन्‍स धोनी की रिटायरमेंट से जोड़ कर देखने लगे। धोनी वर्ल्‍ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। वो वेस्‍टइंडीज सीरीज का हिस्‍सा नहीं बने थे। इसके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी उन्‍होंने दूरी बनाए रखी है।

Loading...