Super Exclusive (वीडियो) “DGP मेरी हत्या कराना चाहते है” – SC/ST एक्ट के तहत गिरफ्तार RTI एक्टिविस्ट हेमन्त कुमार ने लगाए गंभीर आरोप

730

पटना Live डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मूल निवासी चर्चित आरटीआई कार्यकर्ता (RTI Activist) हेमंत कुमार ने डीजीपी (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय पर बेहद गंभीर आरोप लगाए है। हेमन्त कुमार को रविवार की अहले सुबह 3 बजे उनके मित्र अभिषेक पांडेय के  मोतिहारी के चिरैया स्थित घर से स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया और मुजफ़्फ़रपुर पुलिस को सौप दिया गया। चूंकि रविवार का दिन था हेमन्त को भारी सुरक्षा के बीच एक उजली स्कोर्पियो जिसपर पुलिस की तख्ती लगी थी, में बिठाकर मुजफ़्फ़रपुर पुलिस ने मैजिस्ट्रेट आवास पर पेश किया। जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया।

DGP मेरी हत्या करना चाहते है

मुजफ्फरपुर पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच जेल जाने के क्रम में हेमन्त के बुजुर्ग पिता ने जब उनसे मिलने की कोशिश की तो उन्हें भी बेटे से नही मिलने दिया। हेमन्त के किसी परिजन या मित्र को उनके पास भी पुलिस ने फटकने नही दिया। साथ ही जब उपस्थित मीडिया कर्मियों से हेमन्त ने अपनी बात करने की कोशिश की पुलिस अधिकारियों बलात उनको धकेलते हुए स्कोर्पियो में बैठा लिया। लेकिन हेमन्त जो कुछ कह पाये वो आप सुनिए और खुद तय करिये….

Loading...