बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – छात्र RLSP के प्रदेश अध्यक्ष को अपराधियों ने मारी गोली, हालत नाजुक

47

 

पटना Live डेस्क। सूबे में अपराधियों का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रही है। खाकी का ख़ौफ़ अपराधियों पर से बिलकुल खत्म हो चुका है। नतीजतन अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला में समस्तीपुर निवासी सह RLSP के छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष को गोली मार दी गई, मौके पर रहे आम लोगों ने छात्र नेता को आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बेलाल राजा सतमलपुर स्थित अपने पेट्रोल पम्प पर थे। बीती रात तकरीबन 10 बजे दो बाइक से चार युवक पेट्रोल पंप पर पहुंचे । उसी दौरान बाइक सवारों ने उन्हें गोली मारी। संयोग से गोली कंधे के पास बांह में लगी। उसके बाद बदमाश बाइक से भाग निकले।इधर सूचना पर पहुंचे परिजन उन्हें इलाज के लिए सीधे शहर में एक निजी अस्पताल में ले गए।

इस सम्बंध में बेलाल जे पिता वसीम राजा ने बताया कि दो बाइक से चार युवक इलमास नगर की ओर से आये पेट्रोल पंप पर आए थे। उन्ही युवकों ने गोली मारी है। सभी युवक शहर की ओर भाग गए। गोली मारने का कारण वे नही बता पाए। इधर शहर के निजी अस्पताल में जख्मी के भर्ती होने की सूचना पर नगर थाना अध्यक्ष सीताराम प्रसाद अस्पताल पहुंचे और जख्मी का हालचाल लिया। उन्होंने बताया कि सूचना पर पहले पुलिस पदाधिकारी को भेजा फिर स्वयं पहुंचे।

गोलीबारी की इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है।

Comments are closed.