Home Breaking News Oops ख़बर – CAA-NRC के विरोध में बोल रहे थे लालू के...

Oops ख़बर – CAA-NRC के विरोध में बोल रहे थे लालू के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम,अचानक खुल गई पैंट

82
  • राजद के राज्यसभा के सांसद है अहमद अशफाक करीम,अररिया टाउन हॉल में दे रहे भाषण 
  • सांसद ने भाषण शुरू ही किया था तभी उप्स मोमेंट्स के हो गए शिकार
  • अशफाक करीम मंच से नागरिकता संशोधन कानून और एनआरीसी के विरोध तक़रीर कर रहे थे

पटना Live डेस्क। राजद सांसद अशफाक करीम को मंच से बोलते हुए असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम का एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल हुआ ये कि सांसद अशफाक करीम मंच से नागरिकता संशोधन कानून और एनआरीसी के विरोध में अररिया के टाउन हॉल में में भाषण दे रहे थे, अभी उनका भाषण शुरू ही हुए महज लगभग 17 सेकंड ही हुए थे कि तभी उनकी पैंट खुल गई। भरी सभा मे सांसद महोदय Oops Moment के शिकार हों गये और असहज स्थिति उत्पन्न हो गई।

हालांकि आरजेडी के राज्यसभा सांसद असफाक करीम के अचानक पैंट खुलने के बाद वहां मौजूद लोग अवाक रह गए। वही, राज्यसभा सांसद असफाक करीम के पास खड़े एक शख्स ने सांसद साहेब के पैंट को उपर चढ़ाने में मदद भी की। अशफाक करीम सांसद होने के अलावे भी सीमांचल के कटिहार मेडिकल कॉलेज (Katihar Medical Collage) के chairman के तौर पर बहु चर्चित शख्सियत है।

जो वीडियो वायरल हो रहा है इसके बाबत बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो 15 जनवरी का है। जब राजद के राज्यसभा संसाद व कटिहार मेडिकल कॉलेज (Katihar Medical Collage) के चैयरमैन टॉउन हॉल  स्थित  ‘हम है भारत संस्था’ द्वारा आयोजित की गई सभा में  लोगों को संबोधित कर रहे थे।

Viral Video में साफ तौर पर दिख रहा है कि अशफाक करीम सभा मे उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए एनआरसी और सीएए के विरोध में अपनी बात रख रहे हैं। बोलते हुए अचानक उनकी पैंट सरक जाती है। पैंट सरककर नीचे गिर जाने के बाद भी सांसद महोदय एक हाथ में माईक पकड़ अपनी बात जारी ऱखते हुए दूसरे हाथ से पैंट ऊपर करते हैं। पास में खड़े एक शख्स द्वारा भी पैंट को सही करने में अशफाक करीम की मदद की जाती है।

 

Loading...