बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (वीडियो) RJD विधायक और उनके भाई पर लगे गभीर आरोप 20 लाख रुपये रंगदारी,महिलाओं से छेड़खानी व फायरिंग

RJD विधायक की दबंगई,स्कूल की ज़मीन खाली कराने के दौरान कई राउंड फायरिंग करने और महिला स्टाफ के कपड़े फाड़ने जैसे गंभीर आरोप

316

पटना Live डेस्क। बिहार के गोपालगंज जिले में राजद विधायको की दबंगई का क़िस्सा रुकने का नाम नही ले रहा है।अभी गोपालगंज में बैकुंठपुर के आरजेडी (RJD) विधायक प्रेम शंकर यादव पर दबंगई के आरोप का विवाद खत्म भी नही हुआ था कि अब RJD के जिलाध्यक्ष और हथुआ के विधायक राजेश कुमार सिंह पर भी दबंगई करने और उनके सुरक्षा जवानों पर विवादित जमीन पर फायरिंग करने का आरोप लगा है। इस मामले में हथुआ के आईटीआई मोड़ निवासी सबेया सिद्दीकी ने आरजेडी विधायक के खिलाफ हथुआ थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। घटना बुधवार की बीती रात हथुआ के आईटीआई मोड़ की है।

RJD विधायक का आरोपों से इनकार

हालाकि इस मामले में आरजेडी विधायक ने किसी भी तरह की फायरिंग की घटना से इनकार किया है। उन्होंने अपनी गाडी का शीशा तोड़ने का आरोप लगाया है। बहरहाल कई थानों की पुलिस मौके पर कैंप कर रही है। वही एसपी मनोज कुमार तिवारी ने भी मौके पर पहुचकर मामले की जांच की।

बताया जाता है कि हथुआ के आईटीआई मोड़ पर सारा इंटरनेशनल स्कूल है। इसी स्कूल की जमीन को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा है। सबेया खातून के मुताबिक वो इस स्कूल की संचालिका हैं और उनसे आरजेडी विधायक राजेश कुमार कुशवाहा के भाई विजय बहादुर सिंह ने 20 लाख रूपये की मांग की थी। जब उन्होंने पैसा देने से इनकार किया तो बुधवार की रात विजय बहादुर सिंह, आरजेडी विधायक राजेश कुमार सिंह और मनोज कुमार सिंह ने अपने सुरक्षा गार्ड और अन्य समर्थकों के साथ मौके पर पहुचकर कई राउंड फायरिंग की।

 

इस दौरान मारपीट किए जाने का भी आरोप लगाया गया है। फायरिंग के बाद स्थानीय लोगो ने मौके पर मौजूद विधायक के सुरक्षा गार्डो पर फायरिंग करने और जबरन जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाकर विडियो भी बनाया।

पीड़ित ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

पीडित महिला ने इस मामले में हथुआ थाना में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। वही फायरिंग की वारदात के बाद मौके पर हथुआ एसडीएम अनिल कुमार रमण , एसडीपीओ नरेश कुमार सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुची और हंगामा कर रहे लोगो को शांत कराया।

देर रात एसपी मनोज कुमार तिवारी भी मौके पर पहुचे और मामले की जांच की।बहरहाल इस मामले में आरजेडी विधायक राजेश कुमार सिंह ने भी हथुआ थाना में लिखित शिकायत दी है।

खबर लिखे जाने तक हथुआ के आईटीआई मोड़ पर तनाव बना हुआ था और लोग स्थानीय विधायक के खिलाफ कारवाई करने की मांग कर रहे थे। बता दें की इसके पहले बैकुंठपुर के आरजेडी विधायक प्रेमशंकर यादव पर बैकुंठपुर पीएचसी के चिकित्सकों ने गाली गलौज करने का आरोप लगाकर ओपीडी सेवा बंद कर दी थी।

Comments are closed.