बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BIG BREAKING(वीडियो)पूर्व मुखिया सह राजद नेता को कनपटी में सटाकर मारी गोली,अस्पताल में हुई मौत ग्रमीणों का हंगामा

पूर्व मुखिया की हत्या से नाराज़ समर्थकों ने दरौली PHC में डॉक्टर से की मारपीट और जमकर कर रहे पुलिस प्रशासन के खिलाफ कर रहे नारेबाजी

640

पटना Live डेस्क। बिहार में अपराधियों का तांडव रुकने के नाम नही ले रहा है। बेखौफ अपराधियों की बंदूके लगातार शोले उगल रही है। इसी क्रम में सीवान जिले में अपराधी ने दुःसाहस का परिचय देते हुए दरौली थाना क्षेत्र के दरौली मठिया गांव के पूर्व मुखिया सह राजद नेता दयानन्द यादव को अपराधियों ने कनपटी में उस वक्त गोली मार दी जब वो बाइक से अपने घर लौट रहे थे। गोली लगने से गम्भीर रूप से जख्मी को लोगो ने फौरन उन्हें पीएचसी पहुचाया जहा डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पूर्व मुखिया की मौत की खबर आग की तरह फैली और उनके परिजन समेत सैकड़ो समर्थक और ग्रामीण दरौली पीएचसी पहुचे गए और जमकर हंगामा कर रहे हैं। उधर इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

घटना के बाबत इलाके में चर्चों का बाजार गर्म है। वही सूत्र बता रहे हैं कि पूर्व मुखिया की हत्या पंचायत चुनाव व सियासी वर्चस्व का परिणाम हो सजता है। वही पूर्व मुखिया की हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना से गुस्साए मक़तूल राजद नेता सह पूर्व मुखिया की मौत के बाद आक्रोशित है। मिल रही जानकारी के अनुसार हंगामा करने वाले लोगों ने दरौली पीएससी में तैनात डॉ इकबाल से मारपीट करते हुए तोड़फोड़ भी किया है।फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराने में जुटी हुई है। उधर इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

Comments are closed.