बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

करिश्मा तन्ना को आखिर क्यों है रणबीर कपूर पसंद? जानिये सच…

54

पटना Live डेस्क । संजय दत्त की बायोपिक में कैमियो रोल कर रही करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपनी शूटिंग ख़त्म कर अपनी एक्सपीरियंस मीडिया के साथ शेयर किया। बता दे कि इस फिल्म में करिश्मा रणबीर कपूर के साथ इश्क़ लड़ाती नज़र आयेंगी। मिस तन्ना ने मीडिया को बताया की, “डायरेक्टर राजकुमार हिरानी, एक्टर रणबीर और विक्की कौशल के साथ काम कर के बहुत मज़ा आया। मुझे फन करने वाले लोग काफी पसंद है और वे तीनो ही काफी मजाकिया है इसलिए मुझे वे अच्छे लगते हैं । वे सेट पर जोक्स और प्रैंक्स करते रहते थे। रणबीर, राजू सर और विक्की मेरी टांग खींचते रहते थे। मैं उनको पहले से नहीं जानती थी, तो मेरे लिए ये पता करना की वे लोग सच बोल रहे है या झूठी स्टोरी बता के मेरी टांग खींच रहे है, काफी मुश्किल हो जाता था और मैं उनकी सारी कहानियां उल्लास के साथ सुनती थी। फिर कुछ दिन बाद मुझे पता चलता था की वो सब बनी बनायीं कहानियां थी।”

करिश्मा ने अपने रोल की शूटिंग मात्र तीन दिन में ही पूरी कर ली। करिश्मा इस मूवी में एक खास कैमियो रोल में नज़र आएंगी और उनकी शूटिंग मुंबई के मालाबार हिल्स में हुई।

बता दे कि कुछ समय पहले करिश्मा तन्ना अपने बॉयफ्रेंड उपेन पटेल के साथ ब्रेकअप  की खबरो के कारण सुर्खियों में छाई हुई थी। उपेन पटेल ने करिश्मापर तीखे वार करते हुए ट्विटर पर लिखा था कि करिश्मा ने उनका यूज़ किया है। उसके पहले करिश्मा ने नेशनल टेलीवीजन पर उपेन पटेल के साथ सगाई भी की थी जिसके कारण भी करिश्मा को काफी पब्लिसिटी मिली थी।

करिश्मा तन्ना, बिग बॉस सीजन 8 में गौतम के साथ झगड़े और अपने लव लाइफ से तो काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अब मिस तन्ना अपनी अगली मूवी से अपना क्रेज फिर से अपने फैंस के बिच बढ़ाने के लिए तैयार है। मिस तन्ना आगे और किन किन खबरों से चर्चा में बनी रहती है ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

Comments are closed.