बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिग ब्रेकिंग(वीडियो)-वैशाली पुलिस और एटीएस ने आरडीएक्स समेत 8 जिलेटिन की छड़ किया बरामद 2 गिरफ्तार, आतंकी कनेक्शन की आशंका

96

विनय कुमार, ब्यूरो प्रमुख, वैशाली

पटना Live डेस्क। बिहार के वैशाली जिले के महनार थाना पुलिस और एटीएस टीम ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए महनार इलाके मे नोरंग पुर ओर लोदी पुर में छापेमारी कर आरडीएक्स और 8 जिलेटिन का छड़ बरामद बरमाद किया है।सरमेंद्र सहनी और राजा कुमार नाम का दो युवक भी गिरफ्तार किया गया है। महनार पुलिस और एटीएस टीम दोनो से कड़ी पूछताछ कर रही।

दोनों से पूछताछ कर यह जानकारी प्राप्त की जा रही है कि इतना खतरनाक बिस्फोटक आया कंहा से और क्यो लाया गया है। पुलिस के मुताबिक एटीएस की टीम लगातार इन दोनों पर नजर बनाए हुए थी। बिस्फोटक होने की सूचना पर एटीएस ने वैशाली पुलिस के साथ मिलकर रेड किया। जिसमें सर्मेद्र साहनी के घर से बिस्फोटक बरामद किया जा सका। पुलिस के मुताबिक बिस्फोटक लगभग तैयार पोजिशन में था और कही बिस्फोट करने की तैयारी थी।
हालांकि सूत्रों के मुताबिक एटीएस को आतंकी संगठनों और कई आतंकी देशों के साथ इनके साठ गांठ होने की आशका है, इन दोनों से पूछ ताछ के अलावा आस पास के अन्य इलाको मे भी छापेमारी जारी है।

 

Comments are closed.