बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

आरसीपी सिंह बोले- UP चुनाव में JDU भी उतरेगी मैदानमें, BJP नेताओं से चल रही है बात

102

पटना Live डेस्क। यूपी में अगले साल विधानसभा का चुनाव होने वाला है। इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में जेडीयू भी पूरे दमखम के साथ उतरेगा। इस पर अब केंद्रीय इस्पात मंत्री व जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह सामने आए हैं। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह तो तय हो गया है कि इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में जेडीयू भी उतरेगी, वह भी दमखम के साथ। बीजेपी के शीर्षस्थ नेताओं से बातचीत चल रही है।

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कहा कि सभी लोग एनडीए के हैं। हमारे नेता नीतीश कुमार हैं और उत्तर प्रदेश में आपको पता होना चाहिए कि पहले एनडीए की सरकार थी। उन्होंने कहा कि यूपी की एनडीए सरकार में जेडीयू के भी मंत्री बनाए जाते थे। बीच के समय में कई कारणों से हमलोग साथ नहीं रहे। लेकिन इस बार पार्टी यूपी में चुनाव लड़ेगी। हमलोगों ने शीर्ष नेताओं से बात की है। उन्हें बताया है कि जिस तरह से बिहार में जेडीयू व बीजेपी का गठबंधन है, उसी तरह यूपी में भी हो।

दरअसल, जेडीयू ने अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यह प्रस्ताव पास कर दिया है कि वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जेडीयू भी पूरी तैयारी के साथ उतरेगी। जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी बिहार यात्रा के दौरान कई बार कहा है कि एनडीए से गठबंधन हो या न हो, बीजेपी के साथ बात बने या न बने, लेकिन इस बार यूपी में हमारी पार्टी हर हाल में चुनाव लड़ेगी। दूसरी ओर, कार्यकारिणी की बैठक में बीजेपी के आलाकमान से बात करने की जिम्मेदारी केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह को ही दी गई है।

Comments are closed.