बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

JDU प्रत्याशी को जिताने आरसीपी सिंह लगा रहे दम, घूम-घूम के कर रहे प्रचार

321

पटना Live डेस्क। मुंगेर जिले के तारापुर में विधानसभा उपचुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मी तेज हो चुकी है। प्रायः बड़े बड़े नेताओं का आगमन लगातार जारी है, जदयू नेता सह केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह ने प्रखंड के विरजपुर, झिट्टी, झिकुली, रतनपुरा, संग्रामपुर, चंदनिया, नवगाई, जमुआ, बढोनिया, रामपुर आदि गांव का दौरा कर लोगों को जदयू प्रत्याशी राजीव कुमार सिंह के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हम लोग विकास में विश्वास करते हैं। बिहार में एनडीए गठबंधन के कार्यकाल में जितना विकास का कार्य हुआ है। वह पहले कभी नहीं हुआ था।

आरसीपी सिंह ने कहा कि हर क्षेत्र में हम कार्य कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि यह उपचुनाव बड़े सदमे के साथ लड़ा जा रहा है। दुर्भाग्यवश तारापुर विधानसभा से निर्वाचित विधायक डॉक्टर मेवालाल चौधरी कोरोना के शिकार हो गए। उन्होंने जो तारापुर विधानसभा क्षेत्र को विकास का मार्ग दिखाया, उसके लिए अभी बहुत कुछ करना है। एनडीए गठबंधन के कार्यकर्ता पूरे अनुशासन में कार्य कर रहे हैं। मेरा उनसे आग्रह है वह विनम्रता के साथ सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ले जाएं, और सेवा का हक मांगे।

आरसीपी सिंह ने कहा कि बाकी पार्टियां क्या कर रही हैं, इससे हमें कोई लेना देना नहीं है। हमारे दिवंगत विधायक डॉक्टर मेवालाल चौधरी की सच्ची श्रद्धांजलि तभी हो सकती है। जबकि उनके शेष बचे 4 वर्षों के कार्यकाल की कमान एक बार फिर जदयू प्रत्याशी को सौंपी जाए। इसके लिए राजीव कुमार सिंह काफी दिनों से जनता की सेवा करते आ रहे हैं। और जमीनी हकीकत से जुड़े हुए हैं। वही इस दौरे में उनके साथ पूर्व ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार के अलावे जदयू के कार्यकर्ता एवं नेता शामिल थे।

Comments are closed.