बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News(वीडियो)पटना में दिनदहाड़े युवक को 5 लाख की रंगदारी ख़ातिर दुकान में घुसकर मारी गोली,अस्पताल में भर्ती

5 लाख की रंगदारी ख़ातिर पटना सिटी में व्यवसायी को मारी गई गोली

821

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का दुःसाहस अपने चरम पर है।जरायमपेशा व बदमाशो ने ताबड़तोड़ व लगातार वारदातों को अंजाम देकर पटना पुलिस को हलकान कर रखा है। इसी क्रम पटना सिटी के मारूफगंज मंडी में अपराधियों में एक घी व्यवसायी को उसके दुकान में घुसकर गोली मार दी और फरार हो गए। युवक को 5 लाख रुपए की रंगदारी ख़ातिर गोली मारी गई है। युवक की पहचान हाजीगंज इलाके के रहने वाले 22 साल के सुमित कुमार के रुप में की गई है। घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कर ईलाज किया जा रहा है।

दुकान में घुसकर मारी गोली

राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। रंगदारी में रुपए नही देने पर मालसलामी थाना क्षेत्र के मारूफगंज मंडी में एक घी व्यवसायी सुमित कुमार को रंगदार ने गोली मारकर घायल कर दिया है। रंगदार व गुर्गे ने युवा व्यवसायी को प्रथम तल पर उसके दुकान में घुसकर गोली मार दी और फरार हो गए। युवक को गोली कमर के नीचे उसके जांघ में लगी है।

घटना के बाद मंडी के लोगों ने आनन-फानन में घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इधर,घटना के बाद से मंडी में खौफ़ का माहौल है। व्यवसायी में डर व्याप्त हो गया है।वही,दिनदहाड़े हुई खुरेजी की वारदात की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुँची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। अभी घटना के पीछे का कारण पता नहीं चल सका है। घायल युवक से पूछताछ के बाद ही घटना के पीछे का कारण पता चल पाएगा।

5 लाख की रंगदारी ख़ातिर मारी गोली

वही, दिनदहाड़े अंजाम दिए गए इस घटना कर्मके बाबत जब पटना Live की टीम ने तफ़सीलात हासिल की तो पता चला कि इस खुरेजी की वारदात के पीछे रंगदारी असल वजह है।इस बात की पुष्टि घायल व्यवसाई के भाई अमरदीप के बयान से भी होता है।बकौल अमरदीप के कैमाशिकोह मोहल्ला का मुन्ना नामक युवक उससे रंगदारी मांगा था। रंगदारी न देने पर प्रथम तल्ला स्थित दुकान में घुसकर गोली मारकर घायल कर दिया है। घायल का इलाज निजी नर्सिंग होम में जारी है।

इधर मालसलामी थाना अध्यक्ष सुदामा कुमार सिंह ने बताया कि आपसी विवाद में युवक को गोली लगी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

 

Comments are closed.