बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

बिहार पुलिस पर भड़क गईं राबड़ी देवी, नीतीश सरकार को बता दिया तानाशाह

63

पटना Live डेस्क। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी पर कड़े निर्देश के बाद पुलिस राजधानी पटना समेत तमाम जिलों में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। पटना में तो शराब बरामदगी के साथ ही डॉक्टर से लेकर इंजीनियर तक पकड़ा भी रहे हैं। लेकिन पुलिस यह भ्रूल जा रही है कि छापेमारी के दौरान कुछ खास जगहों पर महिला पुलिस को भी रखना जरूरी है। अब इस तरह के कई मामले सामने आए हैं। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने नीतीश सरकार पर कड़ा हमला किया है और बिहार पुलिस को भी निशाना बनाया है।

                               ADVERTISEMENT

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने आज ट्वीट करते हुए इसे प्राइवेसी का उल्लंघन भी बताया है और सरकार को सनकी कहा है। राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार पुलिस शराबबंदी के नाम पर बिना महिला पुलिसकर्मियों के दुल्हन के कमरों और कपड़ों की तलाशी ले रही है। यह निजता के अधिकार का उल्लंघन है। बिहार में शराब कैसे व क्यों पहुंच रही है, कौन पहुंचा रहा है? उसकी जांच और खोजबीन नहीं, लेकिन उल्टा सनकी सरकार महिलाओं को ही परेशान कर रही है?

उन्होंने अपने एक और ट्वीट में कहा कि अब लोग शादी करें या तानाशाह की सनक मिटाए। बिहार पुलिस, शराब माफिया और सरकार के गठजोड़ से ये खुद शराब मंगवाते, बेचते और बिकवाते हैं। उस पर कारवाई ना करने के बजाय आम नागरिकों को परेशान करना, उनकी निजता का उल्लंघन कर उनके निजी जीवन में अतिक्रमण करना कौन सा क़ानून है? सीएम जवाब दें।

Comments are closed.