बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

Big ब्रेकिंग (वीडियो) छपरा में पंजाब निवासी 2 गोल्ड बिजनेसमैन को अपराधियों ने लूटने के दौरान मारी गोली, एक कि मौत एक गंभीर

319

धर्मेन्द्र रस्तोगी, ब्यूरो कोर्डिनेटर, सारण

पटना Live डेस्क।

बिहार में अपराधियों का तांडव अपने चरम पर है। पुलिस की तमाम कोशिशों और सुरक्षा के दावो को धता बताकर वारदातो को अंजाम दे रहे है।इसी क्रम में अभी अभी छपरा में गोली मारकर दो स्वर्ण व्यवसायी से नकदी और आभूषण की हुई लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। गोली लगने से एक व्यवसायी की सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी,जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही छपरा एसपी हरकिशोर राय अस्पताल पहुंचे और घायल व्यवसायी से घटना के बाबत जानकारी ली।

वही,मिली जानकारी के अनुसार घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पंजाब निवासी दोनों स्वर्ण व्यापारी अमृतसर से सोने से बने आभूषण को छपरा के आभूषण विक्रेताओं के बीच मार्केटिंग करने के बाद भगवान बाजार थाना क्षेत्र दौरान बस स्टैंड के समीप रिक्शा पर सवार होकर होटल लौट रहे थे। इसी दौरान 3 मोटर साइकिल पर सवार 6 अपराधियों आये और दोनों पर हमला करते हुए पीछे से 3 गोलियां फायर कर दी।एक गोली एक व्यवसायी को लगी वही 2 गोलिया दूसरे को लगी।अपराधियों ने दोनों को गोली मारकर जेवरात लूट की घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए।गोली लगने जख्मी दोनों को इलाज ख़ातिर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही एक कि जिसे अपराधियों द्वारा 2 गोलिया मारी थी कि रास्ते मे ही मौत हो गई।जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है।जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के डॉक्टरों ने ईलाज कर गोली को निकाल दिया है। घटना के बाबत घायल ने बताया कि मारे गए अवतार सिंह पंजाब के अमृतसर के वीरविजय थाना क्षेत्र के निवासी थे। वही घायल सर्वजीत सिंह पंजाब के अमृतसर के कृष्णा नगर तरतार निवासी है। मारे गए अवतार सिंह सर्वजीत के साले थे।
घटना की सूचना मिलने पर एसपी हरकिशोर राय अस्पताल पहुंचे और घायल व्यवसायी से पूछताछ की। पूछताछ के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान एसपी ने बताया कि देर शाम बस स्टैंड के समीप अपराधियों ने लूट का प्रयास किया जिसमें गोली मार कर एक की हत्या कर दी तो वही दूसरा गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में लगभग 700 ग्राम सोना लूट की बात सामने आई है फिलहाल जांच की जा रही है।

 

Comments are closed.