बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking (वीडियो) पटना में ज़मीन कारोबारी को मारी गोली, गम्भीर हालात में निजी नर्सिंग होम में भर्ती

पटनासिटी में सरेआम अपराधियों ने जमीन कारोबारी को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

2,356

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना में अपराधियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है पटना पुलिस लाख दावे करें पर अपराधी बेखौफ होकर सरेआम अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में जुटे हुए हैं इसी कड़ी में पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के कृष्णा टॉकीज के पास सरेआम अपराधियों ने जमीन कारोबारी को गोली मारकर फरार हो गए वही गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया जहां गंभीर रूप से घायल जमीन कारोबारी को आनन-फानन में निजी अस्पताल में भेजा गया जहां उनकी स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

वारदात के बाबत बताया जाता है कि जमीन कारोबारी कल्लू साव नामक युवक खाजेकलां इलाके के ही रहने वाले हैं। देर शाम अपनी बुलेट गाड़ी से कृष्णा टॉकीज के पास खड़े थे। इसी बीच अपराधियों ने जमीन कारोबारी पर हत्या की नीयत से गोली मारकर फरार हो गए। गोली घायल के गर्दन और सिर के बीच लगी। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन घायल को लेकर बहादुरपुर स्थित एक निजी नर्सिंग होम लेकर पहुचे और भर्ती कराया। जहाँ उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि ज़ख्मी की हालत नाजुक है।

                         वारदात की सूचना पर खाजेकलां थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर दल बल के साथ निजी अस्पताल पहुचे और परिजनों से मामले की जानकारी प्राप्त की। वही इस खुरेजी की वारदात के बाबत थानेदार बताया कि

Comments are closed.