बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG Breaking(Exclusive) पटना में बेउर जेल से इलाज़ ख़ातिर AIIMS आया कुख्यात फरार मचा हड़कंप

पुलिस की नाक के नीचे से फरार हुआ अपराधी, बेउर केंद्रीय कारागार के सिपाहियों की बड़ी लापरवाही,AIIMS के मेडिसिन वार्ड से पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र का कुख्यात भागा

976

पटना Live डेस्क। एक ओर जहाँ राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है,वही दूसरी तरफ पुलिस की नाक के नीचे से कैदी फरार हो जा रहे है। इसी क्रम में बेउर केंद्रीय जेल के सिपाहियों ने फिर एक बार बड़ी लापरवाही बरती है। ये बड़ी  लापरवाही तब है जब। 4 महीने पहले भी एक कुख्यात अपराधी PMCH से फरार हो गया था। जिसका नाम सोनू शर्मा बताया गया था। फरार हुआ कैदी पटना सिटी में आलमगंज थाना क्षेत्र के तहत भद्र घाट का रहने वाला है।

वही इस बार शौचालय जाने के दौरान सिपाहियों को चकमा देकर एक बन्दी एम्स परीसर से शनिवार को फरार हो गया। फरार बन्दी पटना के गोपालपुर थाना के भीलवाड़ा का रहने वाला था। भीलवाड़ा गांव निवासी अजय सिंह का बेटा शंभू कुमार बेउर जेल में बंद था।

आदर्श केंद्रीय कारा बेउर से ईलाज कराने उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जहां से जांच कराने शनिवार को सिपाहियों की सुरक्षा में कैदी को पटना एम्स लाया गया था। इसी क्रम में शौचालय जाने का बहाना बनाकर भाग निकला।

कैदी के भाग जाने कि भनक मिलते ही सिपाहियों में हड़कम्प मच गया। इसकी जानकारी सिपाही रंजन पासवान ने वरीय पुलिस अधिकारियों को दिया। बेउर जेल अधीक्षक ने इस सम्बंध में एम्स प्रशासन और वरीय पुलिस अधीक्षक पटना को जानकारी दिया है।

वही फुलवारी एएसपी मनीष कुमार सिन्हा ने एम्स जाकर मौका ए वारदात का मुआयना किया। बताया जाता है कि गोपालपुर थाना सम्पतचक में फरार बन्दी शम्भू के खिलाफ कई संगीन मामले दर्ज हैं।

Comments are closed.