बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News – नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल की कोरोना से मौत,13 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि

280

पटना Live डेस्क। देश भर में जिस स्पीड कोरोना सेकंड वेव पैर पसार रहा है,उसे देखते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकारों के तो हाथ-पैर फूल ही रहे हैं। देशभर में अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं भी जवाब देती दिख रही हैं। कोरोना का प्रकोप देश में तो बर्बादी का मंजर दिखा ही रहा है,साथ ही साथ तमाम राज्यो में भी स्थिति हर बीतते घण्टे के साथ बिगड़ती दिख रही है। ऐसा ही कुछ हाल बिहार का भी है। लेकिन हालात के मद्दे नज़र सूबे की सुशासन सरकार लगातार बड़े बड़े दावे कर रही है। लेकिन जमीनी हक़ीक़त कितनी स्याह है इसका अंदाज़ा मौत और संक्रमितों की बहती सख्या ही बता रहा है। इसी कड़ी में कैमूर जिला के रामगढ़ प्रखंड के चौरसिया में स्थित नवोदय विद्यालय से बड़ी खबर आ रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार चौरसिया नवोदय विद्यालय के प्रिंसिपल की कोरोना संक्रमण होने के कारण मौत हो गई है।विद्यालय प्रशासन ने पटना लाइव को बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद 13 अप्रैल से ही बीएचयू (BHU) में एडमिट थें। रविवार सुबह 6 बजे इलाजरत प्रिंसिपल साहब की मौत हो गई।मृतक मुलनरूप से मध्यप्रदेश के रीवा जिले के रहने वाले थे। प्रधानाध्यापक के मौत के बाद जिला प्रशासन तथा नोवोदय विद्यालय में हड़कंप मच गया है। विद्यालय में कई परिजन अपने बच्चों को घर लेजाने के लिये पहुँच गए हैं।

इस घटना से इलाके में कोहराम मचा हुआ है। वही छात्रों और अन्य लोगों में कोरोना का संक्रमण मिलने से जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। इसे लेकर जिला प्रशासन द्वारा संक्रमित मरीजों के इलाज की व्यवस्था की गयी है।

आपको बता दें बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है कोरोना के इस कहर से आमलोग खासे परेशान हैं. वहीं सूबे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना के बढ़ते क़हर को देखते हुए आज शाम कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार में नाईट कर्फ्यू के साथ साथ वीकेंड कर्फ्यू लगाने फैसला नीतीश कुमार ले सकते हैं। साथ ही महाराष्ट्र,गुजरात,छत्तीसगढ़ व अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को 14 दिन क्वारेन्टीन रहना पड़ सकता है।

Comments are closed.