BiG News – पीके के बड़े बोल -मैं  PM,CM बनने में मदद कर सकता हूँ, तो युवाओं को MP, MLA भी बना सकता हूँ

86

पटना Live डेस्क। देश की सियासत में तथाकथित चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब पर्दे के पीछे नहीं बल्कि सियासी मंच पर ‘अभिनय’ करने लगे है। उन्होंने सियासत में एंट्री ले ली और अपने सियासी सफर की शुरुआत अपनी जन्मभूमि बिहार से करते हुए राज्य कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश कुमार की मौजूदगी में 16 सितम्बर 2018 को जनता दल यूनाइटेड में विधिवत रूप से शामिल हो गए। पीके को नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाकर बड़ी जिम्मेदारी से नवाजते हुए कहा था कि वह हमारे लिए नए नहीं हैं।उन्होंने हमारे साथ 2015 के विधानसभा चुनाव में काम किया था। थोड़े समय के लिये वह कहीं और व्यस्त थे।इससे ऐसी अटकलें लगने लगने लगीं थीं कि नीतीश कुमार उन्हें अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी बनाने के बारे में सोच रहे हैं।इसी बीच पीके का एक बड़ा बयान सामने आया है।

प्रशांत किशोर ने कहा है कि यदि मैं सीएम और पीएम बनने में मदद कर सकता हूं, तो बिहार में युवाओं को मुखिया और एमएलए, एमपी भी बना सकता हूँ। मुजफ्फरपुर के आम्रपाली ऑडिटोरियम में छात्र जद-यू द्वारा आयोजित मिलन समारोह को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि युवाओं की राजनीति में भागीदारी बढ़ने से समाज मजबूत होगा।

अपने संबोधन में पीके यही नही रुके बल्कि कहा कि पंचायत चुनावों को दलगत आधार पर कराने की वकालत करते हुए कहा कि आगामी 2 सालों में पार्टी बिहार के एक लाख युवाओं को जोड़ेगी। साथ ही चुनावी राजनीति के लिए भी युवाओं को तैयार कर उनकी क्षमता के अनुसार विभिन्न पदों की जिम्मेदारी देगी।

इस मौके पर प्रशांत किशोर ने बीआरए बिहार विश्वविद्यालय छात्रसंघ के अध्यक्ष बसंत कुमार सिद्धू, एल एस कॉलेज के प्रिंस कुमार समेत कई छात्र नेताओं को जद-यू की सदस्यता दिलाई. कार्यक्रम को प्रोफेसर रामजतन सिन्हा, संजय सिंह और रणवीर नंदन ने भी संबोधित किय।

Loading...