बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

सिवान: चांप उप मुखिया हत्या मामले में शहाबुद्दीन के शूटर पर पुलिस को संदेह,गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

244

पटना Live डेस्क. चाप के उप मुखिया हत्या मामले में राजद नेता और सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन का शूटर आफताब मियां का नाम सामने आया है. आफताब मियां का नाम आने के बाद पुलिस ने कई जगहों पर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की है. आफताब पर इससे पहले से भी कई हत्या और अपहरण के मामले ,सिवान के विभिन्न थानों में दर्ज हैं.

इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. पुलिस ने इस हत्याकांड से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता भी पायी है. इससे पहले सराय ओपी क्षेत्र के चांप गांव में उपमुखिया की हत्या के मामले में मटलू मियां के कोर्ट में सरेंडर करने की चर्चा बुधवार को पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. हालांकि मटलू के सरेंडर करने की पुष्टि पुलिस द्वारा नहीं की गई. बताते चलें कि उपमुखिया शहनवाज हैदर की हत्या के मामले में उप मुखिया के परिजनों ने मटलू सहित आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया है.  गत शनिवार की रात हुई चांप पंचायत के उपमुखिया शाहनवाज मियां उर्फ छोटे की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया. दोनों आरोपित निप्पू एवं दारा यादव चांप गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं. उपमुखिया की हत्या के बाद उनकी पत्नी निदा खातून ने इस हत्याकांड में हुसैनगंज प्रखंड के प्रमुख सहित सात लोगों को नामजद किया है. प्राथमिकी के बाद ही पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए रविवार की देर शाम ही दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड से जुड़े दूसरे आरोपियों को भी पुलिस जल्दी ही गिरफ्तार कर लेगी.

इससे पहले जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र के चांप पंचायत के उपमुखिया शहनवाज मियां उर्फ छोटे की शनिवार की रात करीब आठ बजे बदमाशों ने घर से बुला कर सामने सड़क पर गोली और चाकू से लहुलूहान कर दिया था. बाद में अस्पताल ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई थी. पुलिस अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं कर सकी है. उपमुखिया की पत्नी निदा खातून ने इस हत्याकांड के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

मिली जानकारी के अनुसार शहनवाज चांप मोड़ से हरदिया जाने वाली सड़क के किनारे रेलवे फाटक के पहले स्थित अपने घर में थे. करीब आठ बजे बाइक सवार बदमाश पहुंचे, और उन्हें घर से बुला कर सामने सड़क पर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान अपराधियों ने उप मुखिया पर चाकू से कई वार किए और फिर बाद में बाएं हाथ के नीचे सीने में गोली दाग कर फरार हो गए. बदमाशों के जाने के बाद जब जख्मी उपमुखिया की चीख लोगों ने सुनी तो उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

——

 

 

Comments are closed.