Big Breaking( Exclusive वीडियो) पटना में अपराधियों का दुःसाहस क्वीक मोबाइल के सिपाही को मारी गोली, गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती

118

पटना Live डेस्क। राजधानी पटना ने अपराधियों ने होली की पूर्व संध्या पर खाकी वाले के खून से होली खेल ली। मिली जानकारी के अनुसार दुःसाहसी और सनसनीखेज वारदात को राजधानी के कंकड़बाग थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़ने वाले स्लम एरिया में अंजाम दिया गया है। शुरुआती जानकारी के अनुसार थाने में तैनात क्वीक मोबाइल का जवान अमरेश कुमार को जानकारी मिली थी कि थाना क्षेत्र के दो वांछित अपराधी स्लम इलाके में मौजूद है। इस जानकारी पर अमरेश अकेले ही अपराधियों की टोह लेने और उनकी पहचान सुनिश्चित करने जा पहुचा। अचानक पहुचे पुलिस जवान को देख अपराधियों ने फरार होने की कोशिश के तहत दुःसाहस का परिचय देते हुए फायरिंग कर दी।अपराधियों द्वारा फायर की गई गोली क्वीक मोबाइल के पीठ पर जा लगी है। गोली लगते ही बाइक पर सवार अमरेश ज़मीन पर गिर पड़ा और दर्द से बिलबिला उठा। इधर फायरिंग से मची अफरातफरी का लाभ उठाकर अपराधी फरार होने में कामयाब हो गए।
इसी बीच मिली जानकारी पर कंकड़बाग थाने की पुलिस टीम मौका ए वारदात पर पहुंची और घायल पुलिस के जवान को इलाज के लिए आननफानन में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। गोली लगने से जख्मी सिपाही का ईलाज डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है। वही, दूसरी तरफ पुलिसकर्मी को गोली लगने की जानकारी मिलते ही हड़कम्प मच गया।

Loading...