बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG न्यूज़ – बेगुसराय में अपराधियों का तांडव पुलिस पेट्रोलिंग जीप पर अंधाधुंध फायरिंग कर पुलिसवाले को उतारा मौत के घाट

बिहार में कारोना के कहर के बीच अपराधियों का तांडव भी लगातार मासूम जिंदगियों को लील रहा है।

1,896

पटना Live डेस्क। बिहार के बेगुसराय में बेलगाम और बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचा रखा है।विगत 24 घंटों में जिले में अपराधियों ने कहर बरपा कर रखा है। 2 महिलाओं की हत्या से दहशतज़दा जिलावासी उबर भी न पाए थे कि अपराधियों ने लोहियानगर ओपी की पेट्रोलिंग व्हीकल पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए पुलिस वाले कि हत्या कर दी।

               घटना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह चौक के समीप की है। मृतक होमगार्ड की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के निवासी राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू कुमार के रूप में की गई है।मिली जानकारी के अनुसार बेगुसराय के लोहिया नगर थाने की पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान जब पन्हास की ओर जा रही था, तभी अचानक वीर कुंवर सिंह चौक के पास एक बाइक सवार तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने दुःसाहस का चरम पार करते हुए पुलिस जीप पर ताबड़तोड गोलीबारी शुरु कर दी। जबतक पुलिसवाले संभल पाते या कुछ समझ पाते जीप की पिछली सीट पर मौजूद होमगार्ड जवान राजवर्धन रंजन उर्फ पिंटू को गोली लग गई और तड़पते हुए मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

वहीं घटना के तुरंत बाद मौके पर त्वरित कारवाई में स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से तीनों अपराधी पुलिस द्वारा दबोच लिया गया। जामा तलाशी में उनके पास से कट्टा और गोली बरामद किया गया है।

मृतक जवान चार महीने से लोहियानगर ओपी में पोस्टेड था, जिसकी पहचान मंझौल के बिचखन्ना निवासी हरेराम साहनी के पुत्र राजवर्धन उर्फ पिंटू कुमार के रूप में हुई है। जैसे ही इस बात की खबर मंझौल उनके घर आयी स्वजनों में चीत्कार मच गया है। मंझौल के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। सैकड़ों लोग पार्थिव शरीर को लेने बेगूसराय पहुंच गए हैं।

                   आपको बता दें बीते 15 घण्टे के अंदर जिले में डंडारी एवं नावकोठी थाना क्षेत्र में दो अन्य महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। जिले के लोगों में अपराधियों से सुरक्षा को लेकर भय व्याप्त हो गए है।

दूसरी तरफ ड्यूटी के दौरान ख़ाकीवाले पर गोलियों की बौछार कर मौत की नींद सुलाने की घटना की जानकारी के बाद से पटना स्थित पुलिस मुख्यालय से लेकर महकमे में खलबली मच गई है। होमगार्ड जवान की मौत के बाद जिला पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है। वहीं, दूसरी तरफ शहीद हुए होमगार्ड के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Comments are closed.