बेधड़क ...बेलाग....बेबाक

BiG News (Viral विडियो)हाथ जोड़े रहे पुलिसकर्मी और चप्पल से पीटती रहीं महिलाएं,वायरल हुआ वीडियो

107
  • भीड़ ने पुलिसकर्मी की महिलाओं से कराई पिटाई 
  • पुलिस पदाधिकारी से दुर्व्यवहार के मामले में पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार
  • सांस्कृतिक कार्यक्रम में असमाजिक तत्वों ने मंच पर चढ़कर बवाल रोकना खाकी वाले को पड़ा भारी

पटना Live डेस्क। मधुबनी जिले में एक कार्यक्रम के दौरान एक एएसआइ भीड़ के हत्थे चढ़ गए। लोगों के उकसाने पर भीड़ में शामिल महिलाओं ने एएसआइ को जमकर पीट दिया और वहीं तमाशा देख रहे युवकों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के पुलिस पदाधिकारी से दुर्व्यवहार के मामले में पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला पतौना थाना की जगवन पूर्वी पंचायत के बेलभिंडा टोला का है।

मामले के बारे में डीएसपी पुष्कर कुमार तथा पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि जगवन गांव के बेलभिंडा टोला में 31 जनवरी की रात आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में असमाजिक तत्वों ने मंच पर चढ़कर बवाल किया था। जिसके बाद पतौना थाना के एएसआइ पूर्णप्रताप सिंह द्वारा बवाल करने वाले युवकों को मना करने पर उनके साथ मारपीट व धक्का-मुक्की की गई।

इतना ही नहीं, लोगों ने उनपर पैसे मांगने का आरोप लगाया और उसके बाद भीड़ में शामिल लोगों ने महिलाओं ने उनकी चप्पल से जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद वीडीयो में देखा गया कि महिला एवं युवकों द्वारा गाड़ी में बैठी पुलिस कर्मी के साथ मारपीट की जा रही है। उसके बाद एएसआई पूर्णप्रताप सिंह के बयान पर पतौना थाना में 10 नामजद एवं एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

उसके बाद पुलिस ने रविवार की देर रात छापेमारी कर घटना के आरोपित मोहन सहनी, रूपेश महतो, लालबाबू सहनी एवं ललिता देवी को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को सभी को जेल भेज दिया गया है।

Comments are closed.